whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Suhana Khan की सुंदरता का सीक्रेट रिवील, बर्थडे पर जानें Shahrukh की प्रिंसेस के लुक में कैसे आया बदलाव?

Suhana Khan Transformation: शाहरुख खान की लाडली बेटी और एक्ट्रेस सुहाना खान आज 24 साल की हो चुकी हैं। इस मौके पर हम आपको बताएंगे कि पिछले 24 साल में उनका लुक इतना कैसे बदल गया? साथ ही उनकी सीक्रेट डाइट के बारे में भी बताएंगे।
09:35 PM May 22, 2024 IST | Jyoti Singh

Suhana Khan Transformation: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान आज 24 साल की हो चुकी हैं। जन्मदिन के इस खास मौके पर उनके फ्रेंड्स, फैमिली मेंबर्स और फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई देते नहीं थक रहे हैं। जाहिर है कि उम्र के बढ़ने के साथ ही सुहाना खान के लुक में काफी बदलाव आ चुका है। बचपन से हमेशा कैमरे को फेस करने वाली शाहरुख की लाडली ने अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस अदाओं ने कर किसी को दीवाना बनाया हुआ है। तभी तो सोशल मीडिया पर उनकी काफी फैन-फॉलोइंग है।

बचपन में होना पड़ता था ट्रोल

अगर आप सुहाना खान के बचपन की तस्वीरें देखेंगे तो सोचने को मजबूर हो जाएंगे। ऐसा इसलिए भी क्योंकि बचपन में सीधी-साधी सी दिखने वालीं सुहाना खान में गजब का ड्रास्टिक ट्रांसफॉर्मेशन आया है। जहां पहले सुहाना को उनके सांवले रंग की वजह से कई बार ट्रोल होना पड़ता था, वहीं आज उनकी खूबसूरती के लोग कायल हैं। एक इंटरव्यू में सुहाना ने अपना ब्यूटी सीक्रेट रिवील किया था। उन्होंने बताया था कि वो दिनभर खुद को हाइड्रेट रखती हैं और फ्रेश जूस पीती हैं। इसके अलावा सुहाना सनस्क्रीन लगाना कभी नहीं भूलती हैं। इसके साथ ही सुहाना हेल्दी फूड का सेवन करती हैं।

Catch us for latest Bollywood News, New Bollywood Movies update, Box office collection, New Movies Release , Bollywood News Hindi, Entertainment News, Bollywood Live News Today & Upcoming Movies 2024 and stay updated with latest hindi movies only on hindinews24online

यह भी पढ़ें: Urfi Javed के सीने पर लव बाइट, कपड़ों ने खोली पोल, यूजर्स पूछ रहे सवाल- किसने किस किया?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो