whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Elections: केजरीवाल की गैरमौजूदगी में सुनीता संभालेंगी AAP का चुनावी अभियान; कल यहां करेंगी रोड शो

Lok Sabha Chunav 2024: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी अब आम आदमी पार्टी के चुनाव प्रचार अभियान की कमान संभालने जा रही हैं। इसे लेकर कल यानी शनिवार से उनके रोड शो की शुरुआत होगी। दिल्ली के अलावा पंजाब, हरियाणा और गुजरात में भी वह रोड शो करेंगी। बता दें कि अरविंद केजरीवाल इस समय कथित शराब घोटाले के मामले में जेल में बंद हैं।
06:34 PM Apr 26, 2024 IST | Gaurav Pandey

Lok Sabha Election 2024:  दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रमुख अरविंद केजरीवाल इस समय तिहाड़ जेल में बंद हैं। इस वजह से लोकसभा चुनाव को लेकर उनकी पार्टी के चुनाव अभियान पर एक तरह से ग्रहण लग गया था। लेकिन अब केजरीवाल की गैरहाजिरी में उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल (Sunita Kejriwal) पार्टी के चुनाव अभियान की कमान संभालने जा रही हैं।

आप नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने शुक्रवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि सुनीता, अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में अभियान में शामिल होंगी। इसके तहत वह कई रोड शो (Sunita Kejriwal Road Show) करेंगी। ये रोड शो दिल्ली, पंजाब, गुजरात और हरियाणा में किए जाएंगे। इस दौरान वह लोगों से केजरीवाल को आशीर्वाद देने की अपील करेंगी और चुनाव प्रचार भी करेंगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो