चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Elections: केजरीवाल की गैरमौजूदगी में सुनीता संभालेंगी AAP का चुनावी अभियान; कल यहां करेंगी रोड शो

Lok Sabha Chunav 2024: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी अब आम आदमी पार्टी के चुनाव प्रचार अभियान की कमान संभालने जा रही हैं। इसे लेकर कल यानी शनिवार से उनके रोड शो की शुरुआत होगी। दिल्ली के अलावा पंजाब, हरियाणा और गुजरात में भी वह रोड शो करेंगी। बता दें कि अरविंद केजरीवाल इस समय कथित शराब घोटाले के मामले में जेल में बंद हैं।
06:34 PM Apr 26, 2024 IST | Gaurav Pandey
Advertisement

Lok Sabha Election 2024:  दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रमुख अरविंद केजरीवाल इस समय तिहाड़ जेल में बंद हैं। इस वजह से लोकसभा चुनाव को लेकर उनकी पार्टी के चुनाव अभियान पर एक तरह से ग्रहण लग गया था। लेकिन अब केजरीवाल की गैरहाजिरी में उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल (Sunita Kejriwal) पार्टी के चुनाव अभियान की कमान संभालने जा रही हैं।

Advertisement

आप नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने शुक्रवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि सुनीता, अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में अभियान में शामिल होंगी। इसके तहत वह कई रोड शो (Sunita Kejriwal Road Show) करेंगी। ये रोड शो दिल्ली, पंजाब, गुजरात और हरियाणा में किए जाएंगे। इस दौरान वह लोगों से केजरीवाल को आशीर्वाद देने की अपील करेंगी और चुनाव प्रचार भी करेंगी।

Advertisement
Tags :
Arvind Kejriwalelectionslok sabha election 2024special-newsSunita Kejriwal
Advertisement
Advertisement