whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Supplements लेना कैसे पड़ेगा आपकी सेहत पर भारी? जानिए क्या कहते हैं एक्सपर्ट

Supplement For Health: हेल्दी रहने के सफर के बीच 'सप्लीमेंट्स' अब लाइफ का एक पार्ट बन चुका है,क्योंकि लाइफस्टाइल लोगों की ऐसी हो गई है कि डाइट के साथ-साथ सप्लीमेंट्स भी कई लोग की दिनचर्या में शामिल हो गई है। सप्लीमेंट्स लेने से पहले उसरे बारे में पूरी जानकारी लें, ताकि बाद में सेहत के साथ कोई खिलवाड़ न हो।
10:17 PM Apr 02, 2024 IST | Deepti Sharma

Supplement For Health: क्या आप सप्लीमेंट का सेवन करते हैं? क्या आप एनर्जी या इम्युनिटी बढ़ाने के लिए सप्लीमेंट खा रहे हैं? क्या इनको खाने के बाद आपको चक्कर आना, पेट में दर्द होना या वोमिटिंग जैसा महसूस होता है? कहीं सप्लीमेंट फ़ायदे की बजाय नुकसान तो नहीं कर रहे हैं। तो ये खास खबर आपके लिए है।

जी हां, इस भागदौड़ भरी जिंदगी के बीच खुद हेल्दी रख पाना बहुत मुश्किल काम है। पैकेज्ड फूड और जंक फूड जैसे फूड आइट्मस ने लाइफ को और ज्यादा मुश्किल बना दिया है। ऐसे में हेल्दी रहने के लिए आजकल सभी लोग तरह-तरह के 'सप्लीमेंट्स' लेते हैं, लेकिन सप्लीमेंट्स का सही चुनाव करना बहुत जरूरी है। आइए जान लेते हैं सप्लीमेंट्स को लेकर एक क्या कहते हैं हेल्थ एक्सपर्ट-

Disclaimer: ऊपर दी गई जानकारी पर अमल करने से पहले डॉक्टर की राय अवश्य ले लें। News24 की ओर से कोई जानकारी का दावा नहीं किया जा रहा है। 

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो