चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

किसी पर कैसे लगा सकते हैं चिप? याचिका पर भड़के चीफ जस्टिस

Supreme Court CJI DY Chandrachud : सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़ के सामने आज एक ऐसा मामला सामने आया, जिसे देखते ही वे भड़क उठे। उन्होंने वकील से कहा कि यह कोई याचिका है। हम किसी पर चिप कैसे लगा सकते हैं। प्राइवेसी नाम की भी कोई चीज होती है।
11:17 PM Mar 01, 2024 IST | Deepak Pandey
Advertisement

Supreme Court CJI DY Chandrachud : सुप्रीम कोर्ट में शुक्रवार को सांसदों और विधायकों की डिजिटली निगरानी की एक याचिका पर सुनवाई हुई। चीफ जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़ ने याचिका पर सुनवाई करते हुए नाराजगी व्यक्त की। उन्होंने वकील पर 5 लाख रुपये का जुर्माना लगाने की बात कही।

Advertisement

सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़ आज सांसदों और विधायकों की डिजिटली निगरानी की याचिका को देखते ही भड़क उठे। उन्होंने कहा कि यह याचिका क्या है। किसी की डिजिटली निगरानी कैसे हो सकती है। प्राइवेसी नाम की भी कोई चीज होती है। जनता की याचिका पर सुनवाई का यह वक्त है, न कि झूठ अहंकार को संतुष्ट करने का समय है। हम किसी पर चिप नहीं लगा सकते हैं। उन्होंने नाराजगी जताते हुए कहा कि अगर आपकी याचिका खारिज हुई तो हम आपको 5 लाख रुपये जुर्माना भरने के लिए कहेंगे। आइए वीडियो में देखते हैं कि क्या है पूरा मामला।

Advertisement
Tags :
CJI DY ChandrachudSupreme Court
Advertisement
Advertisement