whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

CJI DY Chandrachud ने Brazil के न्यायाधीश के सामने Kapil Sibbal की जमकर तारीफ की, Video

CJI DY Chandrachud on Kapil Sibbal: सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश डीवाई चंद्रचूड़ ने आज ब्राजील के जज के सामने कपिल सिब्बल की तारीफ की। सीजेआई ने ब्राजील के जज के साथ सुप्रीम कोर्ट के सामने बहु सुविधा केंद्र का उद्घाटन किया।
01:53 PM Jul 12, 2024 IST | Rakesh Choudhary

CJI DY Chandrachud Praised Kapil Sibbal: भारत केे मुख्य न्यायाधीश डीवाई चंद्रचूड़ ने शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट की मुख्य इमारत के सामने एक बहु सुविधा केंद्र का उद्घाटन किया। इस दौरान ब्राजील की सुप्रीम कोर्ट के जज एंटोनियो बेंजामिन भी मौजूद रहे। सुविधा केंद्र का उद्घाटन करने से पहले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में सीजेआई चंद्रचूड़ ब्राजील के जज की मुलाकात वरिष्ठ वकील कपिल सिब्बल से करवाते हैं। इस दौरान कपिल का परिचय करवाते हुए सीजेआई ने कहा कि इनसे मिलिए ये सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष कपिल सिब्बल है। इसके अलावा वे संसद के सदस्य भी हैं। इस दौरान ब्राजील के जज ने वहां मौजूद सभी लोगों का धन्यवाद दिया।

बता दें कि कपिल सिब्बल देश के जाने-माने वकील और सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष हैं। इससे पहले वे केंद्र की मनमोहन सरकार में 2 बार केंद्रीय मंत्री भी रह चुके हैं। फिलहाल वे सपा के समर्थन से राज्यसभा सांसद बने हैं। इससे पहले वे कांग्रेस में थे। लेकिन 2022 में उन्होंने इस्तीफा दे दिया।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो