खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज की केजरीवाल को सलाह, जेल से सरकार चलाने में होंगी ये दिक्कतें

Arvind Kejriwal: पूर्व जज अजय रस्तोगी ने कहा कि केजरीवाल को सीएम पद छोड़ देना चाहिए। उन्होंने सीएम को सुझाव दिया है कि हिरासत में लिए गए व्यक्ति के लिए पद पर बने रहना अच्छा नहीं है। बता दें 21 मार्च को केजरीवाल को ईडी ने गिरफ्तार किया था।
09:44 PM Apr 02, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर गिरफ्तारी के बाद सीएम पद से इस्तीफा देने का दबाव है। वहीं, मंगलवार को दिल्ली के 66 आप विधायकों और निगम पार्षदों ने सीएम आवास पवर सीएम की पत्नी सुनीता केजरीवाल से मुलाकात की। अपना समर्थन देते हुए उन्होंने अरविंद केजरीवाल को जेल के अंदर से सरकार चलाने और इस्तीफा न देने अपील की है। इस बीच सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज अजय रस्तोगी ने सीएम अरविंद केजरीवाल सलाह दी है।

Advertisement

केजरीवाल को सीएम पद छोड़ देना चाहिए

पूर्व जज ने एक मीडिया एजेंसी को दिए बयान में कहा कि केजरीवाल को सीएम पद छोड़ देना चाहिए। उन्होंने सीएम को सुझाव दिया है कि हिरासत में लिए गए व्यक्ति के लिए पद पर बने रहना अच्छा नहीं है। उनका कहना था कि जेल में हर दस्तावेज को जेल अधीक्षक के पास से गुजरना पड़ता है। ऐसे में अगर सरकार की फाइल अंदर जाती है तो इससे दिल्ली सरकार के कामकाज में गोपनीयता नहीं रह जाएगी।

Advertisement
Tags :
Arvind KejriwalSupreme Court
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement