whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: सूर्य गोचर से इस राशि के लोगों के ऊपर टूटेगा मुसीबतों का पहाड़, पैसों को लेकर रहेंगे परेशान!

Surya Gochar 2024: वैदिक पंचांग के अनुसार, 16 अगस्त को शाम में आत्मा के कारक ग्रह सूर्य स्वराशि सिंह में गोचर करेंगे, जिसके कारण 12 में से किसी एक राशि के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट सकता है। आइए पंडित सुरेश पांडेय से जानते हैं उस एक राशि के बारे में, जिनके लिए सूर्य का गोचर शुभ नहीं रहेगा।
03:59 PM Aug 16, 2024 IST | Nidhi Jain

Surya Gochar 2024: नवग्रहों में आत्मा के कारक ग्रह सूर्य देव का विशेष स्थान है। कुंडली में सूर्य के मजबूत होने से व्यक्ति को समाज में मान-सम्मान मिलता है। आर्थिक स्थिति अच्छी रहती है और बीमारियों के होने का खतरा भी कम रहता है। हालांकि जब सूर्य गोचर होता है, तो उस समय 12 राशियों के जीवन में बदलाव आता है। जहां कुछ राशियों के जातकों को सूर्य की विशेष कृपा प्राप्त होती है, जिससे उनके रुके हुए हर काम पूरे हो जाते हैं। वहीं कुछ राशियों के जातकों को सूर्य की अशुभ दृष्टि का भी सामना करना पड़ता है, जिसके कारण उनके खुशहाल जीवन में एक के बाद एक परेशानियों का आगमन होने लगता है।

वैदिक पंचांग के अनुसार, इस बार सूर्य देव सिंह संक्रांति के पावन दिन 16 अगस्त को गोचर करेंगे। शुक्रवार को शाम 07 बजकर 53 मिनट पर आत्मा के कारक ग्रह सूर्य स्वराशि सिंह राशि में प्रवेश करेंगे। सूर्य के राशि परिवर्तन से सभी राशियों के जीवन में कुछ न कुछ बदलाव आएगा। लेकिन एक राशि ऐसी है, जिसे सबसे ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। चलिए पंडित सुरेश पांडेय से जानते हैं वो कौन-सी एक राशि है, जिनके ऊपर जल्द ही मुसीबतों का पहाड़ टूट सकता है। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आने वाले दिनों में पैसों को लेकर आप परेशान रहेंगे या नहीं, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- Love Rashifal: राशि अनुसार जानें कल कैसा रहेगा आपका दिन, पढ़ें लव राशिफल

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र की मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो