whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Surya Gochar: आज से 30 जुलाई तक ये राशि रहे सावधान! रिश्ते में मनमुटाव, कामकाज में रुकावट का खतरा; जानें उपाय

Bad effect of Sun transit 2024: ग्रहों के राजा सूर्य 16 जुलाई को राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। इस दौरान त्रिग्रही योग का भी निर्माण हो रहा है जिससे 12 राशियों पर अच्छा और बुरा दोनों असर पड़ सकता है। हालांकि, एक राशि के लिए 16 जुलाई के बाद थोड़ा मुश्किल समय शुरू हो रहा है, आइए वीडियो के माध्यम से उस राशि के बारे में जानते हैं। 
12:59 PM Jul 11, 2024 IST | Simran Singh

Sun Transit Side Effects on Zodiac Sign: ज्योतिष के अनुसार ग्रहों के बदलाव से व्यक्ति के जीवन पर अच्छा और बुरा दोनों प्रभाव पड़ सकता है। आगामी दिनों में कई ग्रह राशि परिवर्तन करने वाले हैं। इनमें ग्रहों के राजा सूर्य भी शामिल हैं जो 16 जुलाई 2024 को एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करने वाले हैं। वर्तमान में कर्क राशि में शुक्र और बुध ग्रह विराजमान हैं और 16 जुलाई को इसी राशि में सूर्य भी गोचर कर रहें हैं। ऐसे में त्रिग्रही योग बना रहा है जो कुछ लोगों के लिए अच्छा नहीं है। उन्हें कई बातों का ध्यान रखना होगा और अपनी जुबां पर भी काबू रखना पड़ेगा।

12 राशियों में से एक कुंभ राशि है जिसके लिए 16 जुलाई से 30 जुलाई तक का समय थोड़ा बुरा हो सकता है। राहु का प्रकोप, शनि की महादशा होने पर रिश्ते में मनमुटाव से लेकर कामकाज में रुकावट जैसी समस्या हो सकती है। आइए वीडियो के माध्यम से जानते हैं कि जुलाई में कुंभ राशि के लोगों को किन-किन बातों का ध्यान रखना चाहिए और किस तरह से वो अपने बुरे समय से निकल सकेंगे।

ये भी पढ़ें-  सूर्य गोचर से बनेगा त्रिग्रही योग, जल्द मालामाल होंगी ये 3 राशियां! 

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो