खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: सूर्य-गुरु की कृपा से इस राशि का बुरा समय हुआ खत्म, धन लाभ और प्रमोशन के बने योग!

Surya Guru Gochar 2024: सितंबर माह में सूर्य और गुरु की विशेष कृपा से 12 में से किसी एक राशि के जातकों को जीवन में ऊंचा मुकाम हासिल हो सकता है। आइए पंडित सुरेश पांडेय से जानते हैं उस राशि के बारे में, जिन्हें 30 सितंबर से पहले कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। इसी के साथ आपको राशि अनुसार कुछ अचूक उपायों के बारे में भी जानने को मिलेगा, जिन्हें करने से आप अपने दिन को यादगार बना सकते हैं।
06:00 AM Sep 17, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Surya Guru Gochar 2024: नवग्रहों में सूर्य और गुरु दोनों का विशेष स्थान है। ग्रहों के राजा सूर्य को आत्मा का कारक और गुरु बृहस्पति को भाग्य का कारक ग्रह माना जाता है, जिनके कुंडली में प्रबल स्थिति में होने से साधक का जीवन खुशियों से भरा रहता है। वैदिक पंचांग के अनुसार, साल 2024 में सूर्य और गुरु दोनों प्रभावशाली ग्रहों का राशि और नक्षत्र परिवर्तन हो रहा है। ग्रहों की चाल बदलने से हर एक व्यक्ति के करियर, लव लाइफ, सेहत और आर्थिक स्थिति में बदलाव आएगा।

Advertisement

आज पंडित सुरेश पांडेय उस एक राशि के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके ऊपर 30 सितंबर 2024 तक सूर्य और गुरु ग्रह अपनी कृपा बनाकर रहेंगे। इन दोनों ग्रहों के आशीर्वाद से उस राशि के लोगों की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। परिवारवालों के साथ संबंध गहरे होंगे। इसके अलावा खराब सेहत में भी सुधार आने की संभावना है। यदि आप भी जानना चाहते हैं वो कौन-सी एक राशि है, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- सूर्य-बुध की कृपा से 5 राशियों का हुआ भाग्योदय, नई नौकरी के साथ धन लाभ के योग!

 डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। 

Advertisement

Open in App
Advertisement
Tags :
Aaj Ka RashifalGuru Gocharmeen rashifalSurya Gochar 2024
Advertisement
Advertisement