होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: आज इस राशि के लोगों पर होगी पैसों की बारिश! सूर्य गोचर से सेहत में भी होगा सुधार

Mithun Rashi July Horoscope: साल 2024 में 16 जुलाई को सूर्य देवता अपनी चाल बदलेंगे, जिसका असर हर एक व्यक्ति की जिंदगी पर पड़ेगा। चलिए जानते हैं सूर्य की चाल बदलने से मिथुन राशि के लोगों को अपनी कौन-कौन सी परेशानियों से छुटकारा मिलेगा।
04:30 PM Jul 08, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Mithun Rashi July Horoscope: वैदिक ज्योतिष गणना के अनुसार, जुलाई का महीने 12 में से 5 राशियों के लोगों के लिए अति शुभ रहेगा। सूर्य गोचर से उनके जीवन में सकारात्मक बदलाव होंगे, जिनसे उनका मन खुश रहेगा। साथ ही पैसों की समस्या से भी छुटकारा मिल जाएगा। हालांकि कुछ लोगों की परेशानियां बढ़ भी सकती हैं। उन्हें पैसों की कमी का सामना करना पड़ सकता है। आज पंडित सुरेश पांडेय आपको बताने जा रहे हैं कि 16 जुलाई को सूर्य गोचर से मिथुन राशि के लोगों के जीवन में कौन-कौन से बदलाव आएंगे। इसी के साथ आपको उन ग्रहों के बारे में भी पता चलेगा, जिनका नकारात्मक प्रभाव मिथुन राशि के जातकों पर पड़ेगा। यदि आप भी जानना चाहते हैं कि जुलाई का माह आपके लिए शुभ रहेगा या नहीं, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

Advertisement

ये भी पढ़ें- अगले 1 महीने तक इन 5 राशियों पर रहेगी शनि की कुदृष्टि! 

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement
Open in App
Advertisement
Tags :
Aaj Ka RashifalAstrologyPandit Suresh Pandeysurya gochar
Advertisement
Advertisement