होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Rahul Gandhi के हिंदू वाले बयान के बचाव में उतरे स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद, देखें Video

Swami Avimukteshwaranand on Rahul Gandhi statement: नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के हिंदू वाले बयान पर शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कहीं पर भी हिंदू धर्म के खिलाफ बात नहीं कर रहे हैं।
01:52 PM Jul 08, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Advertisement

Swami Avimukteshwaranand on Rahul Gandhi statement: राहुल गांधी के 18वीं लोकसभा के पहले सत्र में भगवान शिव की फोटो दिखाने और उसके बाद हुए विवाद से आप सभी परिचित है। राहुल गांधी के अभय मुद्रा वाले बयान के बाद पीएम मोदी ने उनको बीच में रोकते हुए कहा कि पूरे हिंदू समाज को हिसंक कहना गंभीर बात है। इस पर राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी और बीजेपी पूरा हिंदू समाज नहीं है। अब नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के बयान पर शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती ने कहा कि राहुल गांधी कहीं पर भी हिंदू धर्म के विपरीत बात नहीं कर रहे हैं। राहुल गांधी के आधे वक्तव्य को फैलाना अपराध है। ऐसा करने वाले को दंडित किया जाना चाहिए।

Advertisement

बता दें कि राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद भाषण में राहुल गांधी ने कहा कि ये देश अहिंसा का देश है। हिंदू डर नहीं फैला सकता। बीजेपी डर फैला रही है। हमारे महापुरुषों ने ये संदेश दिया है कि डरो मत, डराओ मत। जो लोग अपने आप को हिंदू कहते हैं वो 24 घंटे हिंसा-हिंसा, नफरत-नफरत करते रहते हैं। आप हिंदू हो ही नहीं। हिंदू धर्म में लिखा है सच का साथ देना चाहिए। देखें शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती ने क्या कहा?

Open in App
Advertisement
Tags :
HinduPM ModiRahul GandhiSwami Avimukteshwaranand
Advertisement
Advertisement