whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

स्वाति मालीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस से लेकर अरविंद केजरीवाल के चुनाव प्रचार तक, देखें आज की 100 बड़ी खबरें

Today Morning 100 Big News : देश में लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के लिए सोमवार को वोटिंग होगी। इसे लेकर चुनाव प्रचार का शोर थम गया है। स्वाति मालीवाल का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। देश-दुनिया की 100 बड़ी खबरों से अपडेट रहने के लिए देखिए न्यूज 24 मॉर्निंग बुलेटिन।
09:00 AM May 19, 2024 IST | Deepak Pandey

News 24 Morning Bulletin : आज की भागदौड़ जिंदगी में लोगों के पास एक-एक खबर देखने का समय नहीं है। ऐसे में न्यूज 24 मॉर्निंग बुलेटिन लेकर आया है, जिसमें देश-दुनिया की 100 बड़ी घटनाएं, कार्यक्रम शामिल हैं। इसके जरिए लोग आसानी से अपने जिले और शहर की खबरों से अपडेट रह सकते हैं। News 24 Morning Bulletin Video में देखें दिनभर की 100 बड़ी खबरें।

जम्मू-कश्मीर में दो जगहों पर आतंकी हमले हुए। अनंतनाग में कपल को गोली मारी गई तो शोपियां में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं, स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट मामले में गिरफ्तार विभव कुमार पांच दिन की पुलिस रिमांड पर भेजे गए। हालांकि, पुलिस ने कोर्ट से 7 दिन की कस्टडी मांगी थी। देश में स्वाति मालीवाल को लेकर राजनीति शुरू हो गई है। इसे लेकर भाजपा ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है। पूरे मामले में स्वाति मालीवाल आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगी। वहीं, सीएम अरविंद केजरीवाल दिल्ली के कालकाजी में चुनाव प्रचार करेंगे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो