होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IPL 2024 बीच में ही छोड़ सकते हैं ये 6 खिलाड़ी! WC की तैयारियों में लगा देंगे जान

These 6 Player May Left IPL 2024 in Mid: भारतीय टीम के ये 6 खिलाड़ी अपनी आईपीएल फ्रेंचाइजी को बीच टूर्नामेंट में झटका दे सकते हैं। इस समय भले ही आईपीएल खेला जा रहा है, लेकिन बीसीसीआई के लिए इससे अधिक जरूरी टी20 विश्व कप है। ऐसे में ये 6 खिलाड़ी बीच में आईपीएल को अलविदा बोलकर विश्व कप की तैयारियों में जुट सकते हैं।
08:52 AM Apr 10, 2024 IST | Abhinav Raj
Advertisement

These 6 Player May Left IPL 2024 in Mid: आईपीएल 2024 का रोमांचक दौर जारी है। हर मैच के बाद प्लेऑफ की रेस बेहद रोमांचक होती जा रही है। लेकिन भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों के साथ-साथ बीसीसीआई का ध्यान आईपीएल से अधिक इसी साल होने वाले टी20 विश्व कप पर टिकी हुई है। आईपीएल 2024 का फाइनल मुकाबला 26 मई को खेला जाएगा, जबकि विश्व कप का आगाज 1 जून को हो जाएगा। ऐसे में भारतीय खिलाड़ियों को विश्व कप के लिए तैयारी करने का अधिक मौका नहीं मिलेगा।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: भारतीय टीम से इन 3 खिलाड़ियों का पत्ता कटना तय! IPL में कटा रहे हैं नाक

ऐसे में उम्मीद लगाई जा रही है कि भारत के 6 ऐसे खिलाड़ी हैं, जो आईपीएल 2024 को बीच में ही अलविदा कह सकते हैं। ये 6 खिलाड़ी ऐसी फ्रेंचाइजी के साथ जुड़े हैं, जिनका प्लेऑफ खेलना मुश्किल लग रहा है। इस कारण से ये 6 खिलाड़ी आईपीएल को बीच में ही अलविदा बोलकर आईसीसी टी20 विश्व कप की तैयारियों में लग सकते हैं। भारतीय टीम कभी नहीं चाहेगी कि जो गलती आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 के फाइनल में हुई थी, वह गलती दोबारा टी20 विश्व कप में भी है। इस कारण से ये 6 खिलाड़ी टी20 विश्व कप की तैयारियों के लिए आईपीएल छोड़ सकते हैं।

इस वीडियो में देखें कौन हैं ऐसे 6 खिलाड़ी...

Advertisement

 

Open in App
Advertisement
Tags :
IPL 2024T20 wc 2024virat kohli
Advertisement
Advertisement