खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

T20 WC 2024: ऑस्ट्रेलिया की आंधी में उड़ा ओमान, अंकतालिका ने इंग्लैंड की बढ़ा दी टेंशन

Australia vs Oman New Points Table: ऑस्ट्रेलिया ने भी विश्व कप 2024 का आगाज जीत के साथ कर दिया है। कंगारू टीम ने विश्व कप के अपने पहले मुकाबले में ओमान को धूल चटा दिया है। कंगारू टीम की इस जीत से अंकतालिका में भी उलटफेर देखने को मिला है।
11:30 AM Jun 06, 2024 IST | Abhinav Raj
Advertisement

Australia vs Oman New Points Table: आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 का दसवां मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और ओमान के बीच खेला गया। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने एकतरफा जीत हासिल की है। इस तरह कंगारू टीम ने भी विश्व कप का आगाज जीत के साथ कर दिया है। भारतीय टीम के बाद अगर विश्व कप जीतने का सबसे बड़ा दावा कोई पेश कर रहा है, तो वह ऑस्ट्रेलिया ही है। ऑस्ट्रेलिया ने इस दावे की ओर एक कदम बढ़ा दिया है। ऑस्ट्रेलिया ने ओमान को एकतरफा मात देकर अंकितालिका में भी खलबली मचा दी है, जिससे इंग्लैंड की टेंशन बढ़ गई है।

Advertisement


ये भी पढ़ें:- PAK के खिलाफ मैच से पहले मुश्किल में टीम इंडिया, द्रविड़ ने पहले ही दे दी थी चेतावनी

ऑस्ट्रेलिया की जीत से इंग्लैंड को नुकसान

ऑस्ट्रेलिया और ओमान के बीच यह मुकाबला वेस्टइंडीज के मैदान पर खेला गया। कंगारू टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ओमान को 165 रनों का लक्ष्य दिया था, लेकिन ओमान सिर्फ 125 रन ही बना पाया। इस तरह ऑस्ट्रेलिया ने इस मैच को 39 रनों से जीत लिया है। इस जीत के बाद कंगारू टीम ने अंकतालिका में भी जबरदस्त छलांग लगा ही है, इससे इंग्लैंड की टेंशन बढ़ गई है। इंग्लैंड का मुकाबला स्कॉटलैंड के खिलाफ खेला जाना था, लेकिन यह मैच बारिश के कारण रद्द हो गया। इस कारण से अब जब ऑस्ट्रेलिया की जीत हुई है, इससे इंग्लैंड को अंकतालिका में झटका लगा है। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया और ओमान दोनों ग्रुप बी के हिस्सा हैं। चलिए बताते हैं अब कैसी दिखती है अंकतालिका।

इस वीडियो में देखें पूरी रिपोर्ट...

Advertisement

Advertisement
Tags :
Australia TeamICCT20 World Cup 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement