whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

T20 WC 2024: टीम इंडिया की तैयारी अधूरी!, मैच से पहले सामने आई 3 बड़ी कमजोरी

T20 World Cup 2024: भारतीय टीम को विश्व कप 2024 का पहला मुकाबला 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ खेलना है। लेकिन इससे पहले टीम इंडिया की 3 कमजोरी सामने आई है। चलिए आपको बताते हैं क्या है टीम इंडिया की 3 कमजोरी।
03:16 PM Jun 03, 2024 IST | Abhinav Raj

T20 World Cup 2024: भारतीय टीम विश्व कप के लिए अपनी कमर कस चुकी है। बांग्लादेश के खिलाफ एकतरफा मैच में जीत दर्ज कर टीम इंडिया ने दिखा दिया है कि वह विश्व कप के लिए पूरी तरह तैयार हैं। भारत को विश्व कप का पहला मुकाबला 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ खेलना है, वहीं दूसरा मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ 9 जून को खेल सकता है। लेकिन सवाल है कि क्या टीम इंडिया सचमुच तैयार है। बांग्लादेश को हराना कोई बड़ी बात नहीं है, टीम इंडिया टी20 क्रिकेट की नंबर वन टीम है, जिसके लिए बांग्लादेश को हराना बेहद आसान है।


ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: आईपीएल में मचाया धमाल, फिर भी टीम में नहीं मिला मौका; अब खिलाड़ी का छलका दर्द

भारत को 3 कमियों पर काम करने की जरूरत

भारतीय टीम की 3 कमजोरियां सामने आई हैं। अगर टीम इंडिया ने इन 3 कमजोरियों पर काम नहीं किया, तो ट्रॉफी की राह में मुश्किल पड़ सकती है। जब भारतीय टीम के मुकाबले ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड जैसी बड़ी टीमों से होंगे, तब भारत को ये 3 कमजोरियां भारी पड़ सकती हैं। ऐसे में भारत के लिए यह काफी जरूरी है कि वह जल्द से जल्द इन कमजोरियों को ठीक कर ले। बता दें कि आयरलैंड के खिलाफ और पाकिस्तान के खिलाफ भारत को अपना मैच नासाऊ काउंटी मैदान पर खेलना है। चलिए आपको बताते हैं क्या है भारतीय टीम की 3 कमजोरियां।

इस वीडियो में देखें भारतीय टीम की क्या है कमजोरी...

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो