whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: विक्ट्री मार्च से क्यों गायब रहे टीम इंडिया के 4 खिलाड़ी? ये रही वजह

T20 World Cup 2024 का खिताब जीतकर लौटी टीम इंडिया ने कल शाम मुंबई में विक्ट्री मार्च निकाला। खुली बस में चमचमाती हुई ट्रॉफी के साथ खिलाड़ियों ने फैंस का अभिवादन किया। फैंस ने भी चैंपियन टीम पर फूलों की बौछार की। इस विक्ट्री मार्च से टीम इंडिया के 4 खिलाड़ी शामिल नहीं हो सके। अब इसकी वजह भी सामने आ गई है कि ये खिलाड़ी जश्न में क्यों नहीं थे।
07:04 PM Jul 05, 2024 IST | mashahid abbas

T20 World Cup 2024 का खिताब जीतकर लौटी भारतीय क्रिकेट टीम ने कल शाम मुंबई में ऐतिहासिक विक्ट्री मार्च निकाला। इस विक्ट्री मार्च में लाखों का जनसैलाब उमड़ा। वर्ल्ड चैंपियन बनकर लौटे खिलाड़ियों ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 की चमचमाती हुई ट्रॉफी के साथ खुली बस में सवार होकर फैंस का अभिवादन स्वीकर किया। इससे पहली टीम इंडिया के इन खिलाड़ियों ने दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की।

वहीं, विक्ट्री मार्च के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी वानखेड़े स्टेडियम पहुंचे जहां पर बीसीसीआई ने इनका सम्मान किया। इस अवसर पर टीम इंडिया के 4 खिलाड़ी नदारद रहे। इनमें रिंकू सिंह, आवेश खान, शुभमन गिल और खलील अहमद शामिल हैं। अब इन चारों खिलाड़ियों के नदारद रहने की वजह भी सामने आ गई है। ये चारों खिलाड़ी जिम्बाब्वे दौरे पर निकल चुके हैं, जिस वजह से ये विक्ट्री मार्च का हिस्सा नहीं बन सके। वीडियो में देखिए रिंकू सिंह ने फाइनल मैच में कैसे जश्न मनाया था और वह जिम्बाब्वे के लिए कब रवाना हुए। 

ये भी पढ़ें- फाइनल मैच में साउथ अफ्रीका की जीत की दुआ कर रहा था ये भारतीय खिलाड़ी, खुद बताई वजह

ये भी पढ़ें- धोनी की तरह कोहली और रोहित का भी सम्मान करे बीसीसीआई, सुरेश रैना ने की मांग

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो