whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs BAN: मैच से पहले रोहित, विराट और जडेजा ने किया ये काम, तीनों हैं आउट ऑफ फॉर्म

T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारतीय टीम आज बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले मैच में जीत दर्ज करके सेमीफाइनल का टिकट पक्का करना चाहेगी। टूर्नामेंट में अब तक भारतीय टीम के गेंदबाजों ने तो शानदार प्रदर्शन किया है लेकिन बल्लेबाजी चिंता पैदा कर रही है। टीम के कई बल्लेबाज आउट ऑफ फॉर्म चल रहे हैं।
12:23 PM Jun 22, 2024 IST | mashahid abbas

T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में टीम इंडिया ने अब तक शानदार खेल दिखाया है। भारत टूर्नामेंट में अब तक अजेय रहा है। टीम को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए बांग्लादेश के खिलाफ आज रात 8 बजे (भारतीय समयानुसार) होने वाला मैच जीतना होगा। बांग्लादेश की टीम टी20 वर्ल्ड कप में भारत से कभी भी नहीं जीत पाई है। दोनों टीमों के बीच टी20 वर्ल्ड कप में अब तक 4 मैच खेले गए हैं। इन सभी में भारत ने जीत दर्ज की है। अब तक के प्रदर्शन के लिहाज से भारतीय टीम का पलड़ा इस मैच में भारी है। लेकिन टीम की बल्लेबाजी क्रम की विफलता चिंता का सबब बनी हुई है।

ये भी पढ़ें:- वर्ल्ड कप में बड़ा उलटफेर, फंस गया साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड का सेमीफाइनल टिकट

टीम के मुख्य बल्लेबाज विराट कोहली, कप्तान रोहित शर्मा और रवींद्र जडेजा जैसे खिलाड़ियों का बल्ला टूर्नामेंट में अब तक खामोश ही रहा है।विराट कोहली ने इस वर्ल्ड कप में अब तक 4 मैच खेले हैं, इसमें उन्होंने 29 रन बनाए हैं। वहीं, रोहित शर्मा ने इतने ही मैचों में 76 रन बनाए हैं। जबकि रवींद्र जडेजा 4 मैच में केवल 7 रन ही बना सके हैं। बांग्लादेश के खिलाफ मैच से पहले इन तीनों खिलाड़ियों ने नेट पर खूब पसीने बहाए हैं। इन 3 खिलाड़ियों के अलावा संजू सैमसन ने भी नेट पर अभ्यास किया है। माना जा रहा है कि संजू सैमसन को बांग्लादेश के खिलाफ प्लेइंग-11 में जगह भी दी जा सकती है। इन खिलाड़ियों ने किस तरह का अभ्यास किया और कौन से शॉट खेलने की प्रैक्टिस की? इसे वीडियो में देखिए -

ये भी पढ़ें:-  टी20 वर्ल्ड कप में अब तक नहीं हुआ ऐसा, मैच में पड़े 14 छक्के और बन गया रिकॉर्ड

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो