whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: टीम इंडिया का सेमीफाइनल में पहुंचना हुआ मुश्किल, क्या बारिश बनेगी आफत?

T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में सुपर-8 के मैच खेले जा रहे हैं। इंडिया ने जीत के साथ सुपर-8 में आगाज किया है। लेकिन टीम के अगले मैच पर बारिश का संकट बना हुआ है। इससे पहले ग्रुप स्टेज में बारिश ने कई बड़ी टीमों के समीकरण बिगाड़े हैं। अब भारत-बांग्लादेश के मैच में भी बारिश बड़ा नुकसान पहुंचा सकती है।
07:21 PM Jun 21, 2024 IST | mashahid abbas

T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में टीम इंडिया ने ग्रुप स्टेज में शानदार प्रदर्शन करने के बाद सुपर-8 में भी दमदार आगाज किया है। भारत ने सुपर-8 के अपने पहले ही मैच में अफगानिस्तान को धूल चटाई है। अब टीम को अगला मैच बांग्लादेश और ऑस्ट्रेलिया से खेलना है। भारत का बांग्लादेश के खिलाफ मैच 22 जून को खेला जाएगा। जबकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच 24 जून को होगा। भारत को टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए इन 2 मैचों में से 1 मैच हर हाल में जीतना होगा। लेकिन अब एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जो टीम इंडिया के लिए अच्छी नहीं है।

ये भी पढ़ें:- Video: Points Table में नंबर-1 या नंबर-2, जानें टीम इंडिया को कौनसे नंबर पर होगा फायदा?

दरअसल टूर्नामेंट में आज ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश के बीच सुपर-8 का मैच खेला गया। ये मैच बारिश की वजह से पूरा नहीं खेला जा सका। इसके बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम को डकवर्थ लुइस नियम से जीत हासिल हुई। ये मैच वेस्टइंडीज के एंटीगुआ मैदान पर खेला गया था। इसी मैदान पर कल यानी 22 जून को रात 8 बजे (भारतीय समयानुसार) भारत-बांग्लादेश के बीच मैच खेला जाएगा। इस मैच में बारिश के आसार बने हुए हैं। अगर इस मैच में बारिश होती है तो भारतीय टीम को बड़ा झटका लगेगा और टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए भारत को हर हाल में ऑस्ट्रेलिया को हराना होगा। एंटीगुआ के मौसम और अंक तालिका को समझने के लिए पूरी वीडियो देखें -

ये भी पढ़ें:- IND vs AFG: भारतीय टीम ने पहली बार बटोरी ये उपलब्धि, जानकर आप भी देंगे शाबाशी

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो