whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: भारत या इंग्लैंड, किसकी प्लेइंग-11 ज्यादा दमदार? देखें आंकड़े

T20 World Cup 2024 में अब महज 3 मैच ही शेष रह गए हैं। इन 3 मैचों के बाद टी20 क्रिकेट को अपना नया चैंपियन मिल जाएगा। इस खिताब की दौड़ में भारत, इंग्लैंड, साउथ अफ्रीका और अफगानिस्तान की टीम बची हुई है। अब टूर्नामेंट का पहला सेमीफाइनल साउथ अफ्रीका-अफगानिस्तान के बीच और दूसरा सेमीफाइनल भारत-इंग्लैंड के बीच खेला जाएगा। जहां से 2 टीमें खिताबी मुकाबले के लिए प्रवेश करेंगी।
01:27 PM Jun 26, 2024 IST | mashahid abbas

T20 World Cup 2024 में कल का दिन बेहद महत्वपूर्ण होगा। भारतीय समयानुसार कल सुबह 6 बजे टूर्नामेंट का पहला सेमीफाइनल होगा। इस मैच में अफगानिस्तान की टीम का सामना साउथ अफ्रीका से होगा। वहीं, रात के 8 बजे होने वाले टूर्नामेंट के दूसरे सेमीफाइनल में भारत और इंग्लैंड के बीच भिड़ंत होगी। अफगानिस्तान और साउथ अफ्रीका दोनों ही टीम टूर्नामेंट में अब तक फाइनल तक नहीं पहुंच पाई है। दोनों टीमें पहली बार फाइनल में पहुंचने की हर संभव कोशिश करेंगी।

वहीं, दूसरी ओर भारत और इंग्लैंड दोनों ही टीम इस फॉर्मेट की चैंपियन रह चुकी हैं। भारत ने इस टूर्नामेंट का खिताब 2007 में जीता था। वहीं, इंग्लैंड ने ये खिताब 2022 के वर्ल्ड कप में अपने नाम किया था। भारत और इंग्लैंड की टीम दूसरी बार चैंपियन बनने के लिए अपनी ताकत झोंक रही है। ऐसे में हम समझते हैं कि आखिर भारत और इंग्लैंड के खिलाड़ियों का टूर्नामेंट में अब तक कैसा प्रदर्शन रहा है। वीडियो में देखिए टीम इंडिया और इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने अब तक कितने रन बनाए हैं और कितनी विकेट हासिल की है?

ये भी पढ़ें:- 15 रात सो नहीं पाया ये भारतीय ख‍िलाड़ी, फ‍िर T20 WC में ऐसे मचा द‍िया महातूफान

ये भी पढ़ें:- साउथ अफ्रीका में हुआ जन्म, इंग्लैंड के लिए खेला क्रिकेट; अब ये दिग्गज बना रहा अफगानिस्तान को खूंखार टीम

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो