whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: फाइनल से पहले ऑस्ट्रेलिया की ओछी हरकत! गुस्से से भड़के फैंस

T20 World Cup 2024 में आज रात भारत और साउथ अफ्रीका के बीच फाइनल मैच खेला जाएगा। दोनों टीमें अजेय रहकर फाइनल तक पहुंची हैं लेकिन सुपर-8 से बाहर हुई ऑस्ट्रेलियाई टीम को ये रास नहीं आ रहा है और उसने ओछी हरकत कर दी है। 
05:10 PM Jun 29, 2024 IST | mashahid abbas

T20 World Cup 2024 में भारत और साउथ अफ्रीका के बीच आज रात फाइनल मैच खेला जाएगा। इस मैच को जीतने के बाद भारत दूसरी बार टी20 क्रिकेट की वर्ल्ड चैंपियन बन जाएगी। भारत के करोड़ों लोग आज रात होने वाले इस खिताबी मुकाबले में टीम की जीत की दुआ कर रहे हैं। उधर भारत और अफगानिस्तान से हारकर सुपर-8 से बाहर हुई ऑस्ट्रेलियाई टीम तिलमिलाई हुई है। अब ऑस्ट्रेलियाई टीम ने ओछी हरकत करते हुए फाइनल मैच से पहले टूर्नामेंट की प्लेइंग-11 का एलान किया है। इसमें ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट बोर्ड ने रोहित शर्मा को नजरअंदाज करके अफगानिस्तान के कप्तान राशिद खान को इस टीम का कप्तान बनाया है।

ये भी पढ़ें:- T20 World Cup में अब तक 8 फाइनल मुकाबले, कितनी बार जीती टॉस जीतने या हारने वाली टीम?

टीम में 3 भारतीय खिलाड़ियों को जगह मिली है। इसमें हार्दिक पांड्या और जसप्रीत बुमराह को भी शामिल किया गया है। कुलदीप यादव और अर्शदीप सिंह को इस टीम में जगह नहीं मिली है। लेकिन रोहित शर्मा के बजाय राशिद खान को कप्तान बनाए जाने पर भारतीय टीम के प्रशंसक नाराज नजर आ रहे हैं। ऑस्ट्रेलियाई टीम की ओर से जो टूर्नामेंट की प्लेइंग-11 बनाई गई है। उसमें रोहित शर्मा, ट्रेविस हेड, राशिद खान, निकोलस पूरन, एरोन जोन्स, मार्कस स्टोइनिस, हार्दिक पांड्या, रिशाद हुसैन, फजलहक फारूकी, जसप्रीत बुमराह और एनरिक नॉर्खिया को जगह दी गई है। वीडियो में देखिए किसका कैसा प्रदर्शन रहा और फैंस में क्यों गुस्सा भड़का है 

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो