whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: ऑस्ट्रेलिया को हराकर सूद समेत बदला लेगा भारत? देखें समीकरण

T20 World Cup 2024 में आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच खेला जाएगा। भारत इस मैच में जीत हासिल करने के साथ सेमीफाइनल में पहुंच जाएगा। जबकि ऑस्ट्रेलिया पर टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा मंडराने लगेगा। भारत इस मैच को जीतकर ऑस्ट्रेलिया से अपना पुराना हिसाब-किताब भी पूरा कर सकता है।
05:03 PM Jun 24, 2024 IST | mashahid abbas

T20 World Cup 2024 में आज टीम इंडिया का सुपर-8 में आखिरी मैच ऑस्ट्रेलिया के साथ खेला जाएगा। इस मैच में भारत जीत दर्ज करके सेमीफाइनल में एंट्री कर लेगा। जबकि ऑस्ट्रेलियाई टीम पर टूर्नामेंट से बाहर होने की तलवार लटक जाएगी। ऑस्ट्रेलिया के लिए ये मैच करो या मरो का है। भारतीय टीम के पास मौका है कि वह ऑस्ट्रेलिया से पिछले साल वनडे वर्ल्ड कप के खिताबी मुकाबले में मिली हार का बदला ले। भारत अगर ऑस्ट्रेलिया को हरा देता है और अफगानिस्तान की टीम अपना आखिरी मैच बांग्लादेश के खिलाफ जीत लेती है तो ऑस्ट्रेलिया का इस टूर्नामेंट से पत्ता कट जाएगा।

ये भी पढ़ें:- ऑस्ट्रेलिया के हलक में अटकी जान, भारत के खिलाफ मैच से पहले आई मुसीबत

टी20 क्रिकेट में भारत का पलड़ा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हमेशा भारी रहा है। वहीं, टीम में कई ऐसे खिलाड़ी मौजूद हैं, जो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करते हैं। उन खिलाड़ियों पर भी आज के मैच में विशेष निगाह बनी रही रहेगी। आइए वीडियो में जानते हैं भारत कैसे ऑस्ट्रेलिया से बदला ले सकता है और खिलाड़ियों का ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रिकॉर्ड कैसा रहा है?

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: कहीं टीम इंडिया के सामने ना फंस जाए पिछले WC वाला पेच? बन रहे ये समीकरण

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: वेस्‍टइंडीज भी हुआ ‘पनौती’ का श‍िकार! इस खास वजह से भारत भी नहीं बन पाया था चैंप‍ियन

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो