whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs IRE: भारत ने आयरलैंड को रौंदा, इन 4 खिलाड़ियों के कहर से कांपा विरोधी

T20 World Cup 2024 India vs Ireland: भारत और आयरलैंड ने इस आईसीसी टी20 विश्व कप का अपना पहला मुकाबला 5 जून को खेला। इस मैच में भारतीय टीम ने एकतरफा जीत हासिल कर ली। चलिए आपको बताते हैं इस मैच में कौन रहे जीत के 4 हीरो।
07:00 AM Jun 06, 2024 IST | Abhinav Raj

T20 World Cup 2024 India vs Ireland: भारतीय टीम ने आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 की शुरुआत जीत के साथ कर दी है। टीम इंडिया ने इस विश्व कप का अपना पहला मुकाबला आयरलैंड के खिलाफ खेला, जिसमें भारतीय टीम ने एकतरफा मैच में जीत हासिल कर ली। इस जीत के साथ ही भारत ग्रुप ए की अंकतालिका में भी नंबर वन पर पहुंच गया है। रोहित शर्मा की सेना ने 8 विकेट शेष रहते ही इस मैच को अपने नाम कर लिया। कई ऐसे खिलाड़ी थे, जिसे टीम में लेने पर सवाल उठाए जा रहे थे, लेकिन उन खिलाड़ियों ने भी साबित कर दिया कि उन्हें टीम में लेकर सेलेक्टर ने कोई गलती नहीं की है।


ये भी पढ़ें:- IND vs IRE: ये क्या है भाई? ऋषभ पंत ने अनोखे SIX से किया फिनिश, देखें वीडियो

गेंदबाजों का रहा दबदबा

रोहित शर्मा ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था, यह चर्चा तो पहले से ही थी कि यह पिच बल्लेबाजों के लिए परेशानी खड़ी कर रही है, अब भारत के मैच में यह देखने को भी मिल गया। आयरलैंड की टीम पूरे 20 ओवर भी नहीं खेल सकी और 4 ओवर शेष रहते ही 96 के स्कोर पर ऑल आउट हो गई। भारत के गेंदबाजों ने ऐसा जलवा दिखाया कि आयरलैंड की पूरी टीम धराशायी कर दिया। ऐसे में भारत को मुकाबला जीतने के लिए 97 रन बनाने की जरूरत थी। भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव का बल्ला भले ही खामोश रहा, लेकिन रोहित शर्मा ने ऋषभ पंत के साथ मिलकर इस लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया।

इस वीडियो में देखें कौन रहे जीत के 4 हीरो...

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो