खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IND vs PAK : भारत-पाकिस्तान मैच का टिकट 2 करोड़ का बिका! देखें बाकी टिकट के प्राइज

T20 World Cup 2024 India vs Pakistan Tickets Price : भारत और पाकिस्तान का मैच 9 जून 2024 को न्यू यॉर्क में खेला जाएगा। इस मैच की एक टिकट का प्राइज लगभग करोड़ों रुपए में है। यहां तक कि नॉर्मल टिकट भी इस मैच की हजारों में रुपए में मिल रही है।
09:29 PM Mar 04, 2024 IST | Aman Sharma
Advertisement

T20 World Cup 2024 India vs Pakistan Tickets Price: भारत और पाकिस्तान की टीमें एक बार फिर टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भिड़ंती हुई नजर आएंगे। भारत और पाकिस्तान का यह सुपरहिट मैच 9 जून को न्यू यॉर्क में खेला जाएगा। जिसके लिए भारत और पाकिस्तान के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं इस मैच की टिकट का प्राइज सुनकर कई फैंस के होश उड़ जाएंगे। दरअसल भारत और पाकिस्तान के बीच इस मैच की टिकट अब मिल ही नहीं रही है। जबकि कुछ फैंस इस मैच की मुंह मांगी किमत तक देने को तैयार हैं। वहीं अमेरिका के एक फेमस अखबार USA Today में खबर छपी है। जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे।

Advertisement

दरअसल इस खबर के मुताबिक जहां एक टिकट का प्राइज 6 डॉलर की है वह अब ब्लैक मार्केट में 400 डॉलर (लगभग 33,148 रुपए) की मिल रही है। जबकि प्रीमियम टिकट का प्राइज जहां 400 डॉलर का था वह अब ब्लैक मार्केट मे 40,000 हजार डॉलर (लगभग 33 लाख रुपए) की मिल रही है। वहीं यूएसए के कुछ रिसेल प्लेटफॉर्म पर यह टिकट ब्लैक में भी बेची जा रही है। वहीं इस प्लेटफॉर्म पर सबसे महंगी टिकट का प्राइज 1,75,000 डॉलर रखा गया है। अगर इसमें वेबसाइट का कमीशन भी जोड़ दिया जाए तब इस टिकट का प्राइज भारतीय रुपए में 1 करोड़ 40 लाख से 1 करोड़ 86 लाख रुपए तक मिल रहा है।

अधिक जानकारी के लिए देखें पूरा वीडियो

Advertisement
Advertisement
Tags :
ind vs pakT20 World Cup 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement