whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: आसान नहीं होगा गौतम गंभीर के कोच बनने का सफर, ये रहेगी चुनौती

T20 World Cup 2024 में भारतीय टीम शानदार प्रदर्शन करते हुए सुपर-8 में पहुंच चुकी है। दूसरी ओर भारतीय टीम के मुख्य कोच की तलाश भी तेज हो गई है। इंडियन टीम के मुख्य कोच के लिए सबसे आगे गौतम गंभीर का नाम चल रहा है। गौतम गंभीर भारतीय टीम के कोच बनते हैं तो उनका सफर आसान नहीं होगा। उन्हें 5 कड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा।
02:52 PM Jun 19, 2024 IST | mashahid abbas

T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारतीय टीम का शानदार सफर जारी है। टीम के प्रदर्शन को देखते हुए भारत को इस वर्ल्ड कप के खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। इस बीच भारतीय क्रिकेट में एक बड़े बदलाव पर जोरों से चर्चा हो रही है। ये बदलाव टीम के मुखिया यानी कि कोच को लेकर है। टीम इंडिया के मौजूदा कोच राहुल द्रविड़ का कार्यकाल खत्म हो रहा है। इसी बीच टीम के नए कोच को लेकर बीसीसीआई में मंथन चल रहा है। टीम के मुख्य कोच की दौड़ में सबसे आगे गौतम गंभीर का नाम चल रहा है। गौतम गंभीर ने कोच के लिए इंटरव्यू भी दे दिया है। अब सभी की निगाहें बीसीसीआई पर टिकी हुई हैं। बीसीसीआई टीम के नए कोच के रूप में किसका एलान करता है ये देखना भी दिलचस्प होगा।

ये भी पढ़ें:- USA vs SA: सुपर-8 का पहला मैच भी होगा रद्द? जानें मौसम का हाल और पिच रिपोर्ट

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि गौतम गंभीर का टीम इंडिया का मुख्य कोच बनना लगभग तय है। गौतम गंभीर अगर टीम इंडिया के कोच बन भी जाते हैं तो उनके लिए आगे का सफर आसान नहीं रहने वाला है। गौतम गंभीर को मुख्य कोच के नाते 5 बड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। इन 5 चुनौतियों में भारत को ICC की ट्रॉफी और इसी साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में जीत दिलाना शामिल है। इसके अलावा टीम में पुराने खिलाड़ियों के बीच समन्वय स्थापित करना और नए खिलाड़ियों को मौका देने की भी चुनौती सामने रहेगी। गौतम गंभीर के सामने और क्या चुनौती रहने वाली है, इसे समझने के लिए पूरा वीडियो देखें -

ये भी पढ़ें:- गौतम गंभीर ही नहीं इस दिग्गज का भी बीसीसीआई ने लिया इंटरव्यू, रह चुका है इंडियन विमेंस टीम का कोच

ये भी पढ़ें:- वेस्टइंडीज पहुंचकर शर्टलेस हुए Virat Kohli, फैंस का देखें रिएक्शन

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो