whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: सेमीफाइनल में अफगानिस्तान की हार के लिए ICC जिम्मेदार, दिग्गज का चौंकाने वाला खुलासा

T20 World Cup 2024 में अफगानिस्तान की टीम पहले सेमीफाइनल मैच में साउथ अफ्रीका से हार चुकी है। अफगानिस्तान को साउथ अफ्रीका ने इस मैच में बुरी तरह से शिकस्त दी है। इस मैच में अफगानिस्तान के हारने का सबसे बड़ा कारण उसकी खराब बल्लेबाजी रही। लेकिन एक पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने अब अफगानिस्तान को हराने का कारण ICC को बता दिया है।
04:05 PM Jun 27, 2024 IST | mashahid abbas

T20 World Cup 2024 के पहले सेमीफाइनल मैच में साउथ अफ्रीका ने अफगानिस्तान को बुरी तरह से रौंदकर फाइनल का टिकट हासिल कर लिया है। साउथ अफ्रीका जहां पहली बार वर्ल्ड कप का फाइनल खेलेगी। वहीं, अफगानिस्तान का सफर सेमीफाइनल में ही आकर थम गया है। अफगानिस्तान की टीम महज 56 रन पर ही ऑल आउट हो गई, जिसके बाद उसे 9 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है। अफगानिस्तान की इस करारी हार पर अब इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी और कमेंटेटर माइकल वान ने सवाल खड़े कर दिए हैं। माइकल वान ने ट्वीट कर अफगानिस्तान की इस हार को ICC की लापरवाही से जोड़ा है।

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG: गुयाना में भारी बारिश, टेंशन में इंग्लैंड; ICC पर भड़का पूर्व दिग्गज

अपने ट्वीट में माइकल वान ने लिखा कि "अफगानिस्तान की टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ सोमवार की रात मैच जीता। इसके बाद मंगलवार को उन्हें त्रिनिदाद के लिए उड़ान भरने में 4 घंटे की देरी हुई। नए स्थान पर अभ्यास का समय नहीं मिला।" माइकल वान के इस बयान को ICC की लापरवाही क्यों कहा जा रहा है। इसे जानने के लिए पूरा वीडियो देखिए...

ये भी पढ़ें:- Video: हार के बाद टूटा अफगानिस्तान का दिल, देखें खिलाड़ियों की हालत

ये भी पढ़ें:- Video: इन 3 गलतियों ने अफगानिस्तान को करा दिया विश्व कप से बाहर, हाथ आया मौका गवांया

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो