चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

T20 WC 2024: उपकप्तान की जगह पर मंडराया खतरा! धाकड़ ऑलराउंडर काट सकता है पांड्या का पत्ता

All Rounder Player May Replace Hardik Pandya: मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या की मुश्किलें बढ़ सकती है। आईपीएल 2024 में एक ऑलराउंडर खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर रहा है। ऐसे में माना जा रहा है कि वह आईसीसी टी20 विश्व कप में हार्दिक पांड्या की भी जगह खा सकते हैं।
09:45 AM Apr 14, 2024 IST | Abhinav Raj
Advertisement

All Rounder Player May Replace Hardik Pandya: आईसीसी टी20 विश्व कप में भारतीय टीम किन खिलाड़ियों के साथ मैदान-ए-जंग में उतरेगी, यह अभी तक सस्पेंस बना हुआ है। अगले महीने के पहले सप्ताह में बीसीसीआई भारतीय टीम का स्क्वाड जारी कर सकता है। इससे पहले इस बात पर चर्चा छिड़ी हुई है कि भारतीय टीम में किन खिलाड़ियों को खेलने का मौका मिलेगा। आईपीएल में कई ऐसे खिलाड़ी हैं, जो अपने प्रदर्शन से जलवा बिखेर रहे हैं। इन खिलाड़ियों का प्रदर्शन टीम सेलेक्शन में बड़ी भूमिका निभाएगी।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: रोहित शर्मा के साथ कौन करेंगे ओपनिंग? इन 6 खिलाड़ियों में हो रही टक्कर की रेस

आईपीएल में खिलाड़ियों के प्रदर्शन ने बाकी का तो छोड़िए, खुद उपकप्तान हार्दिक पांड्या की टेंशन बढ़ा दी है। अभी तक टीम इंडिया के पास बेहतर ऑलराउंडर खिलाड़ी के रूप में सिर्फ हार्दिक पांड्या थे, लेकिन अब भारत को एक और खतरनाक ऑलराउंडर मिल गया है। इस खिलाड़ी का प्रदर्शन देखकर ऐसा लग रहा है कि वह हार्दिक पांड्या का ही टीम से पत्ता साफ कर देंगे। पूर्व क्रिकेटर ने भी खिलाड़ी को लेकर यही दावा किया है। चलिए जानते हैं हार्दिक की जगह कौन खा सकता है।

इस वीडियो में देखें कौन है ये खिलाड़ी...

Advertisement

Advertisement
Tags :
hardik pandyashivam dubeT20 wc 2024
Advertisement
Advertisement