खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

T20 WC में संन्यास से वापसी कर सकता है दिग्गज खिलाड़ी, कप्तान ने खुद कर दिया बड़ा ऐलान

Former Cricketer May Come Back After Retirement: आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 से पहले करोड़ों फैंस के लिए गुड न्यूज आई है। आईसीसी टूर्नामेंट में पूर्व दिग्गज खिलाड़ी वापसी कर सकते हैं। यह ऐलान किसी और ने नहीं, बल्कि खुद कप्तान ने कर दिया है।
12:24 PM Apr 17, 2024 IST | Abhinav Raj
Advertisement

Former Cricketer May Come Back After Retirement: आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के आगाज से पहले बड़ी खबर सामने आई है। पूर्व दिग्गज खिलाड़ी टी20 विश्व कप में वापसी कर सकता है। खिलाड़ी ने आखिरी मैच में जिस तरह छक्कों की बौछार की थी। इससे उन्होंने दिखा दिया था कि अभी उनके भीतर बहुत क्रिकेट बचा हुआ है। कप्तान ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि हम दिग्गज खिलाड़ी से लगातार अनुरोध कर रहे हैं कि वह रिटायरमेंट से वापस आए और विश्व कप खेलें।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: हार्दिक को लग सकता है करारा झटका, ये धांसू खिलाड़ी ऑलराउंडर की रेस में आगे

अगर दिग्गज खिलाड़ी विश्व कप में वापसी करने के लिए राजी हो जाते हैं, तो इससे टीम काफी मजबूत हो जाएगी। बता दें कि यह खिलाड़ी कोई और नहीं, बल्कि वेस्टइंडीज के धाकड़ ऑलराउंडर सुनील नारायण है। राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलने वाले वेस्टइंडीज के कप्तान रोमन पावेल ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि सुनील नारायण आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 में खेलते दिख सकते हैं। चलिए आपको बताते हैं रोमेन ने कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए मैच के बाद क्या कहा है।

इस वीडियो में देखें पूरी रिपोर्ट...

Advertisement

 

Advertisement
Tags :
ICCT20 wc 2024T20 World Cup 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement