whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: सुपर-8 से पहले इन 5 खिलाड़ियों ने बढ़ाई टीम इंडिया की टेंशन

T20 World Cup 2024 में भारतीय टीम सुपर-8 में पहुंच चुकी है। अब टूर्नामेंट में हर जीत बेहद अहम होगी। ऐसे में भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों के फॉर्म में नहीं होने से टीम मैनेजमेंट की चिंताएं बढ़ रही हैं। अब तक के प्रदर्शन पर नजर डाली जाए तो टीम के 6 खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया है। जबकि 5 खिलाड़ियों का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है। जो टीम की टेंशन बढ़ा रहा है।
01:46 PM Jun 16, 2024 IST | mashahid abbas

T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारतीय टीम के ग्रुप स्टेज के मैच खत्म हो चुके हैं। लीग स्टेज के इस ग्रुप में टीम इंडिया ने कुल 3 मैच खेले हैं और तीनों में ही टीम को जीत मिली है। वहीं, टीम का 1 मैच बारिश के कारण रद्द हो गया है। भारतीय टीम ने अपने ग्रुप में टॉप पोजिशन पर रहकर सुपर-8 में प्रवेश किया है। भारत अब सुपर-8 में अफगानिस्तान, ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश (संभावित) से मैच खेलेगी। भारतीय टीम का सफर भले ही शानदार रहा हो लेकिन इस विजयी रथ में सभी खिलाड़ियों का योगदान नहीं रहा है। टीम के केवल 6 खिलाड़ियों ने ही अब तक टूर्नामेंट में अपनी छाप छोड़ी है। जबकि 5 खिलाड़ी ऐसे हैं जिनका प्रदर्शन बेहद फीका रहा है। माना जा रहा है कि इन आउट ऑफ फॉर्म रहने वाले खिलाड़ियों का प्रदर्शन अगर यूं ही जारी रहा तो भारतीय टीम को आगे के मैचों में संकट का भी सामना करना पड़ सकता है।

ये भी पढ़ें: T20 World Cup 2024: सुपर-8 में पहुंची ये सातवीं टीम, अब इन 2 टीमों के बीच होगा संघर्ष

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: भारत की सेमीफाइनल की राह आसान, इन दो टीमों से कभी नहीं हारी है भारतीय टीम

टूर्नामेंट में अब तक 3 बल्लेबाजों और 3 गेंदबाजों ने अपनी ताकत दिखाई है और टीम को सुपर-8 में पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई है। इन खिलाड़ियों में कप्तान रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव और ऋषभ पंत ने बल्लेबाजी में अच्छा प्रदर्शन किया है। जबकि गेंदबाजी में हार्दिक पांड्या, अर्शदीप सिंह और जसप्रीत बुमराह ने अपने दमदार प्रदर्शन से खुद को साबित किया है। वहीं, जिनका प्रदर्शन इस टूर्नामेंट में खराब रहा है उनमें विराट कोहली, शिवम दुबे, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल और मोहम्मद सिराज के नाम शामिल हैं। इन खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से सभी को निराश किया है और आगे के मैचों के लिए टीम मैनेजमेंट की चिंता बढ़ा दी है। इन खिलाड़ियों का इस टूर्नामेंट में कैसा प्रदर्शन रहा है, इसे वीडियो में विस्तार से समझिए -

ये भी पढ़ें:- T20 wc 2024: सुपर-8 से पहले अफगानिस्तान को लगा बड़ा झटका, स्टार खिलाड़ी हुआ बाहर

ये भी पढ़ें: वर्ल्ड कप के इतिहास में पहली बार हुई ये घटना, बल्लेबाज रन नहीं बना पाया तो मिल गई सजा

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो