whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

हेड कोच की रेस में सिर्फ गंभीर नहीं...इन 5 खिलाड़ियों को लेकर भी हो रही चर्चा

Team India Head Coach Race: आईसीसी टी20 विश्व कप के ठीक बाद बतौर हेड कोच राहुल द्रविड़ का कार्यकाल खत्म हो जाएगा। ऐसे में बीसीसीआई इस तलाश में है कि भारतीय टीम का अगला हेड कोच किसे बनाया जाए। आपको बता दें कि इस रेस में सिर्फ गौतम गंभीर ही नहीं, बल्कि ये 5 खिलाड़ी भी हैं।
08:33 AM May 27, 2024 IST | Abhinav Raj

Team India Head Coach Race: आईपीएल 2024 खत्म हो गया है। अब करोड़ों फैंस की नजर आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 पर टिकी हुई है। विश्व कप के अंत के साथ ही भारतीय टीम के वर्तमान के हेड कोच राहुल द्रविड़ का भी कार्यकाल खत्म हो जाएगा। ऐसे में बीसीसीआई के लिए सबसे बड़ी टेंशन है कि टीम इंडिया का अगला हेड कोच आखिर किसे बनाया जाए। इस रेस में पहले तो कई दिग्गज खिलाड़ी शामिल थे, लेकिन कई दिग्गज इस जिम्मेदारी को संभालने से इनकार कर चुके हैं। ऐसे में अब कयास लगाए जा रहे हैं कि भारतीय टीम के अगले हेड कोच गौतम गंभीर हो सकते हैं।


ये भी पढ़ें:- इन 5 भारतीय खिलाड़ियों का IPL में बजा डंका, जल्द हो सकती है टीम इंडिया में एंट्री

गौतम गंभीर इस रेस में सबसे आगे

आपको बता दें कि अभी भी हेड कोच की रेस में सिर्फ गौतम गंभीर नहीं, बल्कि उनके अलावा भी 5 खिलाड़ी इस रेस में हो सकते हैं। गंभीर ने हेड कोच बनने के लिए शर्त रखी थी कि अगर बीसीसीआई उन्हें यह आश्वासन देता है कि अगर वह हेड कोच के लिए अप्लाई करेंगे, तो उन्हें ही हेड कोच बनाया जाएगा, तभी वह इसके लिए अप्लाई करेंगे। लेकिन बीसीसीआई यह शर्त मानेगा या फिर नहीं, यह भी बड़ा सवाल है क्योंकि बीसीसीआई के पास भारतीय टीम का हेड कोच बनाने के लिए सिर्फ गौतम गंभीर नहीं, बल्कि और भी विकल्प हैं। चलिए आपको बताते हैं कौन हो सकते हैं गंभीर के अलावा ये 5 खिलाड़ी।

इस वीडियो में देखें कौन हैं ये 5 खिलाड़ी...

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो