whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

T20 World Cup 2024: टीम इंडिया का वर्ल्ड कप के लिए संभावित स्क्वाड, 3 ऑलराउंडर्स को मिलेगी जगह!

T20 World Cup 2024 Team India Probable Squad: भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप में 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ पहला मुकाबला खेलेगी। 9 जून को पाकिस्तान के साथ महामुकाबला न्यूयॉर्क में खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट के लिए भारत के स्क्वाड को लेकर हर तरफ चर्चा हो रही है।
12:28 PM Mar 27, 2024 IST | Priyam Sinha

T20 World Cup 2024 Team India Probable Squad: टी20 वर्ल्ड कप 2024 का आगाज 1 जून से होने जा रहा है। इसकी मेजबानी यूएसए और वेस्टइंडीज कर रहा है। इस टूर्नामेंट में कुल 20 टीमें हिस्सा लेंगी। भारतीय टीम ग्रुप ए में आयरलैंड, पाकिस्तान, कनाडा और यूएसए के साथ मौजूद है। इसके अलावा टीम के संभावित स्क्वाड पर चर्चा हो रही है। टूर्नामेंट 1 जून से शुरू होने जा रहा है और एक महीने पहले यानी 1 मई तक सभी टीमों के स्क्वाड जारी होने है। टीम इंडिया के अंतिम 15 खिलाड़ियों के नाम पर कई अलग-अलग अटकलें लग रही हैं।

भारतीय टीम के आगामी वर्ल्ड कप के स्क्वाड में जहां विकेटकीपर की जगह के लिए लंबी रेस लग रही है। इसके अलावा अगर ऑलराउंडर्स की बात करें तो हार्दिक पांड्या व रवींद्र जडेजा का तो नाम लगभग पक्का है। वहीं एक और नाम इस लिस्ट में बढ़ सकता है। देखें पूरी रिपोर्ट:-

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो