whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

कोहली ओपनर...सिराज बाहर...T20 WC 2024 के लिए भारतीय टीम की सबसे खतरनाक प्लेइंग 11

Team India Probable Playing 11: भारतीय टीम आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 को लेकर पूरी तरह तैयार है। विश्व कप में भारतीय टीम के लिए ओपनिंग कौन करेंगे या फिर कीपिंग कौन करेंगा, यह बड़ा सवाल बना हुआ है। चलिए आज हम आपको बताते हैं भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन क्या हो सकती है।
08:53 AM May 24, 2024 IST | Abhinav Raj

Team India Probable Playing 11: आईसीसी टी20 विश्व कप का आगाज 2 जून से होने वाला है। इसको लेकर टीम इंडिया पूरी तरह से तैयार है। रिपोर्ट सामने आ रही है कि आईपीएल के बीच ही भारतीय टीम यूएसए के लिए रवाना हो जाएगी। ऐसे में फैंस का रोमांच थमने नहीं वाला है। आईपीएल के ठीक बाद विश्व कप का आगाज हो जाएगा। लेकिन अभी भी भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन सेलेक्टर के लिए चिंता का विषय बना हुआ है। भारतीय टीम का स्क्वाड तो सामने आ गया है, लेकिन उनमें से किन 11 खिलाड़ियों पर अधिक भरोसा जताया जाए, यह भी बड़ा सवाल बना हुआ है।

Advertisement


ये भी पढ़ें:- विराट जल्द कर सकते हैं चौंकाने वाला फैसला..’ पूर्व दिग्गज का बड़ा बयान

9 जून को खेला जाएगा हाईवोल्टेज मैच

भारतीय टीम को विश्व कप 2024 का पहला मुकाबला 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ खेलना है। इसके अलावा दूसरा मुकाबला सबसे हाईवोल्टेज होगा, जो कि पाकिस्तान के खिलाफ होने वाला है। यह मैच 9 जून को होने वाला है। इस मैच को लेकर सिर्फ भारत और पाकिस्तान के करोड़ों फैंस को नहीं, बल्कि दुनियाभर के क्रिकेट फैंस की नजर होने वाली है। विश्व कप से पहले भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन को लेकर भी खूब चर्चा हो रही है। कौन ओपनिंग करेगा, कौन कीपिंग करेगा, यह अभी तक सस्पेंस बना हुआ है। चलिए हम आपको बताते हैं, भारतीय टीम की सबसे खतरनाक प्लेइंग इलेवन क्या हो सकती है।

Advertisement

इस वीडियो में देखें क्या हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन...

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो