whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अनुष्का, रीतिका, धनुश्री ने दी बधाई, कहां रह गया हार्दिक की नताशा का संदेश?

T20 World Cup 2024 का खिताब भारत ने जीत लिया है। टीम की इस लाजवाब जीत पर उसे चारों ओर से बधाई व शुभकामनाएं संदेश मिल रहे हैं। इस बीच विराट कोहली, रोहित शर्मा और युजवेंद्र चहल की पत्नियों ने अपने संदेश से लोगों का दिल जीता है। वहीं, हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा ने अब तक टीम के लिए कोई भी संदेश नहीं दिया है। इससे फैंस में उदासी है।
03:37 PM Jul 01, 2024 IST | mashahid abbas

T20 World Cup 2024 में भारतीय टीम के चैंपियन बनने के बाद चारों ओर से शुभकामनाएं और बधाई संदेश आ रहे हैं। देश-विदेश से आ रहे ये संदेश अपने आप में बेहद खास हैं क्योंकि पाकिस्तान जैसी टीम के खिलाड़ियों ने भारत को जीत की शुभकामनाएं दी हैं। वहीं, भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी भारतीय टीम के खिलाड़ियों को फोन कर जीत की बधाई दी और उनकी सराहना की। इसके अलावा बॉलीवुड स्टार्स की ओर से भी अलग-अलग तरीके से भारतीय टीम को बधाई दी जा रही है। इस बीच सबसे खास सुर्खियां बटोर रही हैं विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा और कप्तान रोहित शर्मा की पत्नी रीतिका शर्मा का पोस्ट।

ये भी पढ़ें – किसके पास रहेगी वर्ल्ड कप की जीती हुई ट्रॉफी? बाकियों को क्या मिलेगा

इन दोनों स्टार क्रिकेटरों की पत्नियों ने भारत को जीत की शुभकामनाएं दी हैं। वहीं, युजवेंद्र चहल की पत्नी धनुश्री वर्मा ने भी टीम इंडिया को बधाई दी है। इन सबके बीच एक बात जो क्रिकेट फैंस को अखर रही है वो ये है कि भारत की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले स्टार क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने कोई भी बधाई संदेश अब तक नहीं दिया है। नताशा ने फेसबुक और इंस्टाग्राम पर भारत की जीत से संबंधित न तो बधाई दी है और न ही स्टोरी लगाई है। इससे हार्दिक और नताशा के बीच तलाक की खबरें फिर से चर्चा में आने लगी हैं। नताशा इससे पहले टीम इंडिया की जीत या हार्दिक पांड्या के प्रदर्शन पर कैसे उत्साह बढ़ाती थी, इसे आप वीडियो में देख सकते हैं। 

ये भी पढ़ें – RCB ने चुना टीम का नया मेंटर और बल्लेबाजी कोच, इस भारतीय खिलाड़ी को सौंपी जिम्मेदारी

ये भी पढ़ें – क्या अगले T20 वर्ल्ड कप में खेलेंगी 24 टीमें? ICC ने कर दिया साफ

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो