चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: सड़क पर हाथापाई करने लगा ये पाकिस्तानी गेंदबाज, वायरल हो रहा वीडियो

T20 World Cup 2024 में पाकिस्तान टीम ने शर्मनाक प्रदर्शन किया और टूर्नामेंट के ग्रुप स्टेज से ही उसे बाहर का रास्ता देखना पड़ा है। पाकिस्तानी टीम को ग्रुप स्टेज में USA और भारत ने शिकस्त दी है, जबकि कनाडा और आयरलैंड के खिलाफ भी पाकिस्तानी टीम को संघर्ष के बाद जीत मिली है। टीम के प्रदर्शन से फैंस गुस्से में है। इसी बीच एक खिलाड़ी की वीडियो भी वायरल हो गई है, जिसमें खिलाड़ी की अनुशासनहीनता दिखाई दे रही है।
05:06 PM Jun 18, 2024 IST | mashahid abbas
Advertisement

T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तानी टीम ने शर्मनाक प्रदर्शन किया और वह ग्रुप स्टेज से ही टूर्नामेंट से बाहर हो गई है। पाकिस्तान की टीम ने ग्रुप स्टेज में कुल 4 मैच खेले हैं, जिसमें उसे 2 मैचों में ही जीत हासिल हुई है। पाकिस्तान अपना पहला मैच USA और दूसरा मैच भारत से हार गया था। इन 2 मैच में हार के बाद ही टीम पर टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा मंडराने लगा था। इसके बाद पाकिस्तान ने कनाडा और आयरलैंड के खिलाफ मैच खेला, जहां उसे जीत तो मिली लेकिन पाकिस्तान को इन टीमों से जीतने के लिए भी खूब संघर्ष करना पड़ा। टीम के इस शर्मनाक प्रदर्शन पर पाकिस्तानी टीम के फैंस भी आगबबूला हो बैठे। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर पाकिस्तानी टीम के प्रशंसकों ने टीम के खिलाड़ियों व कप्तान पर खूब भड़ास निकाल रहे हैं। पाकिस्तानी खिलाड़ियों को फैंस के गुस्से का शिकार तो होना ही पड़ा रहा है। इसी बीच सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के एक गेंदबाज की वीडियो भी वायरल हो गई है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: सुपर-8 से पहले लड़खड़ाई अफगानिस्तान, हार के विलेन बन गए ये 5 खिलाड़ी

ये भी पढ़ें:- लौट आया असली T20 का रोमांच! 6 गेंद पर कूट द‍िए 36 रन, न‍िकोलस पूरन ने दोहरा द‍िया युवराज वाला कारनामा

वायरल वीडियो पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ की है। हारिस रऊफ इस वीडियो में एक पाकिस्तानी फैन पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि वह फैन को मारने के लिए दौड़ रहे हैं। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो अमेरिका की है। उनके साथ वीडियो में उनकी पत्नी मुजना मसूद मलिक भी हैं, जो हारिस को रोक रही हैं। लेकिन हारिस गुस्से में आगबबूला हो गए थे और उस पाकिस्तानी फैन को भारत का प्रशंसक बताकर अपना रोष जाहिर कर रहे थे। हालांकि फैन ने बताया कि वह पाकिस्तानी फैन है। लेकिन हारिस का गुस्सा नहीं थमा। सोशल मीडिया पर हारिस रऊफ के इस कारनामे की जमकर आलोचना की जा रही है। वीडियो में देखिए हारिस रऊफ किस तरह से फैन के साथ बुरा बर्ताव करते नजर आ रहे हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- Video: सुपर-8 से पहले टीम इंडिया की बढ़ी टेंशन, चोटिल हुआ स्टार खिलाड़ी

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: ‘कप्तानी छोड़ो..बाबर पाक टीम में रहने लायक भी नहीं’ पूर्व भारतीय दिग्गज ने लगाई लताड़

Advertisement
Tags :
haris raufpakistanT20 World Cup 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement