whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

एक हार ने बदल दिया सारा खेल, PAK का WC से बाहर होना लगभग तय? समझें समीकरण

T20 World Cup 2024: अमेरिका के खिलाफ हार ने पाकिस्तान की टेंशन बढ़ा दी है। इस एक हार के बाद पाकिस्तान पर विश्व कप से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है। अब पाकिस्तान का सुपर 8 में क्वालीफाई करना बेहद मुश्किल लग रहा है। चलिए बताते हैं क्या है सुपर 8 का समीकरण।
07:52 AM Jun 07, 2024 IST | Abhinav Raj

T20 World Cup 2024: आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के 11वें मुकाबले ने सारा खेल बदल दिया है। अमेरिका ने इस मैच में पाकिस्तान को हराकर सारा कैलकुलेशन ही फेल कर दिया है। उम्मीद जताई जा रही थी कि भारत और पाकिस्तान के बीच इस विश्व कप में दो बार भिड़ंत होगी। लेकिन अब तो पाकिस्तान पर बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है। अब पाकिस्तान का सुपर 8 के लिए क्वालीफाई करना बेहद मुश्किल हो गया है। अमेरिका और पाकिस्तान के बीच बीते दिन बेहद रोमांचक मैच खेला गया। यह मैच टाई हो गया था, जिसका रिजल्ट सुपर ओवर में निकाला गया।


ये भी पढ़ें:- नासाऊ काउंटी पिच पर ICC का आया जवाब, कई दिनों से हो रहा था विवाद

पाकिस्तान कैसे हो सकता है बाहर

अमेरिका ने पाकिस्तान को हराकर सभी को चौंका दिया है। बता दें कि एक ग्रुप से सिर्फ 2 ही टीमें सुपर 8 के लिए क्वालीफाई करेगी। पाकिस्तान पहले ही एक मैच हार चुका है। अब भारत के खिलाफ पाकिस्तान का जीत पाना बेहद मुश्किल है। ऐसे में पाकिस्तान की अगले मैच में भी हार तय मानी जा रही है। दूसरी ओर अमेरिका शुरुआती दोनों मैच अपने नाम कर चुका है। यहां तक कि अमेरिका अंकतालिका में भारत से भी आगे पहले स्थान पर विराजमान हो चुका है। ऐसे में इसकी अपार संभावना जताई जा रही है कि सुपर 8 के लिए ग्रुप ए से भारत और पाकिस्तान नहीं, बल्कि भारत और यूएसए क्वालीफाई करेगा। चलिए बताते हैं क्या है सुपर 8 का कैलकुलेशन।

इस वीडियो में समझें पूरा समीकरण...

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो