whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

टीम इंडिया के हेड कोच बनने के लिए गंभीर तैयार, BCCI ने मान ली दिग्गज की ये 5 शर्तें?

Team India New Head Coach: भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर गौतम गंभीर हेड कोच बनने के लिए तैयार हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि बीसीसीआई ने गंभीर की 5 शर्तें मान ली है, जो गंभीर ने हेड कोच बनने के लिए रखी थी।
07:28 AM Jun 03, 2024 IST | Abhinav Raj

Team India New Head Coach: आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 का आगाज हो चुका है। इस विश्व कप के 2 मुकाबले खेले जा चुके हैं। विश्व कप के आगाज के साथ ही भारतीय टीम के करोड़ों फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी आई है। भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर गौतम गंभीर भारतीय टीम के अगले हेड कोच बनने के लिए तैयार हो गए हैं। गंभीर ने कहा कि भारतीय टीम का हेड कोच बनने से बड़ा सम्मान कुछ नहीं हो सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गंभीर ने हेड कोच बनने 5 शर्तें रखी थी। अब जब गंभीर भी हेड कोच बनने के लिए तैयार हो गए हैं, इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि बीसीसीआई ने गंभीर की ये 5 शर्तें मान ली होगी।


ये भी पढ़ें:- T20 World Cup 2024: टॉप पर पहुंचीं ये टीमें, जानें क्या है पॉइंट्स टेबल का हाल

गंभीर कैसे दिलाएंगे भारत को विश्व कप ट्रॉफी

बीते दिन गौतम गंभीर से एक छोटे बच्चे ने यह सवाल किया था कि क्या आप टीम इंडिया के हेड कोच बनना चाहते हैं और अगर आप हेड कोच बनते हैं, तो टीम इंडिया को विश्व कप जिताने के लिए क्या करेंगे। इस पर गंभीर ने कहा कि भारतीय टीम का हेड कोच बनना बहुत बड़ी बात है। टीम इंडिया का हेड कोच बनने का अर्थ है कि 140 करोड़ भारतीय का प्रतिनिधित्व करना, इससे बड़ी बात मेरे लिए कुछ नहीं हो सकता है। इसके अलावा गंभीर ने कहा कि भारत को विश्व कप सिर्फ मैं नहीं जीता पाऊंगा, इसके लिए भारत के 140 करोड़ लोगों को प्रार्थना करना होगा। आप सभी प्रार्थना कीजिएगा और हम निडर होकर अच्छा खेलेंगे, तो टीम इंडिया विश्व कप जरूर जीतेगी।

इस वीडियो में देखें क्या है गंभीर की 5 शर्तें...

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो