whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: तेजप्रताप और अखिलेश में क्या है कॉमन? जवाब सुनकर आ जाएगी हंसी

Tej Pratap Yadav Interview: तेज प्रताप यादव ने न्यूज 24 के साथ खास बातचीत में कई पहलुओं पर बात की। उन्होंने चायवाला इंटरव्यू में कई सवालों के जवाब दिए।
07:27 PM Sep 21, 2024 IST | Pushpendra Sharma

Tej Pratap Yadav Interview: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप यादव और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव काफी अच्छे दोस्त हैं। जबकि तेजस्वी यादव राहुल गांधी से अच्छी दोस्ती है। इस बात का खुलासा खुद तेजप्रताप ने न्यूज 24 के चाय वाला इंटरव्यू में किया है। तेजप्रताप अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने चायवाला इंटरव्यू में कई सवालों के जवाब दिए।

Advertisement

ये भी पढ़ें: Video: क्यों छोड़ी पढ़ाई, क्या बनना चाहते थे तेज प्रताप यादव? Chai Wala Interview में खोले राज

तेजप्रताप से पूछा गया कि आप में और अखिलेश में क्या कॉमन है? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा- हमारे विचार मिलते हैं। खाने-पीने को लेकर भी हमारी पसंद कॉमन हैं। उन्होंने हंसते हुए कहा- हालांकि अखिलेश का पेट निकला हुआ है। हम दुबले पतले हैं। मैंने उन्हें कई बार सलाह दी है कि इसे कम करें। तेजप्रताप ने ऑन कैमरा कहा- अखिलेश जी! अगले दिन से एक्सरसाइज करना शुरू कीजिए। आपकी सेहत अच्छी रहेगी। तेजप्रताप से पूछा गया कि कभी लालू प्रसाद यादव को प्रधानमंत्री क्यों नहीं बनाया गया। इस सवाल के जवाब में तेजप्रताप ने कहा- उन्हें तो खूब मौका मिला था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया।

Advertisement

पूरा इंटरव्यू वीडियो में देखें...

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो