whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'जब तक पीएम को बेड रेस्ट पर नहीं पहुंचा दूंगा बेड रेस्ट नहीं करूंगा', तेजस्वी का मोदी पर बड़ा हमला

Bihar Lok Sabha Election 2024: बिहार में चुनाव प्रचार चरम पर है। सातवें चरण में यहां कई सीटों पर वोटिंग बाकी है। एनडीए के अलावा आरजेडी के बड़े नेता लगातार चुनाव प्रचार में एक-दूसरे पर निशाना साध रहे हैं। अब तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर बड़ा हमला बोला है। तेजस्वी ने कहा है कि वे पीएम को बेड रेस्ट पर पहुंचाकर ही मानेंगे।
07:54 PM May 26, 2024 IST | Parmod chaudhary

PM Narendra Modi: बिहार में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया है। तेजस्वी यादव ने कहा कि जब तक पीएम मोदी को बेड रेस्ट पर नहीं पहुंचा दूंगा, तब तक खुद बेड रेस्ट नहीं करूंगा। तेजस्वी यादव बिहार के अरवल में रैली के दौरान बोल रहे थे। गौरतलब है कि अभी देश में लोकसभा चुनाव के 6 चरणों की वोटिंग हो चुकी है। सातवें चरण के लिए 1 जून को वोटिंग है। इस वजह से एनडीए के अलावा आरजेडी और कांग्रेस के नेता भी बिहार में प्रचार में जुटे हुए हैं। बिहार में कई सीटों पर मतदान बाकी है। तेजस्वी यादव इससे पहले भी प्रधानमंत्री पर निशाना साध चुके हैं। बिहार में 6 चरणों की वोटिंग में विपक्ष के निशाने पर मुख्यत: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही रहे हैं।

इससे पहले पीएम की कई रैलियां बिहार में हो चुकी हैं। पीएम मोदी बिहार में लालू सरकार में हुए अपराध को लेकर राजद पर हमलावर रहे हैं। पीएम ने कहा था कि लालू सरकार के दौरान अपहरण उद्योग बन गया था। अपराधी बेखौफ घूमते थे। सरेआम हत्याएं होती थी। इसके जवाब में कांग्रेस और राजद नेताओं ने पीएम मोदी के खिलाफ तीखी प्रतिक्रिया दी थी। देखिए यह खास रिपोर्ट...

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो