खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: नीतीश कुमार अंधे, बहरे और गूंगे... तेजस्वी यादव के बिगड़े बोल; बयान पर होगा बवाल?

Tejashwi Yadav on Nitish Kumar: आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर फिर से निशाना साधा है। तेजस्वी ने नीतीश पर विवादित बयान दिया है, जिसके बाद बिहार की सियासत में हड़कंप मच सकता है।
03:45 PM Sep 16, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Tejashwi Yadav on Nitish Kumar: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने एक बार फिर सीएम नीतीश कुमार को आड़े हाथों लिया है। तेजस्वी यादव का कहना है कि नीतीश कुमार अंधे, बहरे और गूंगे हो चुके हैं। तेजस्वी के इस बयान से बिहार की सियासत में भूचाल आ सकता है।

Advertisement

तेजस्वी यादव ने कहा कि मुजफ्फरपुर अक्सर खबरों में रहता है। लॉ एंड ऑर्डर एक बड़ी समस्या बन गई है। यहां अपराध बढ़ चुका है। अपराधी के मन में पुलिस का डर नहीं रह गया है। इन घटनाओं पर लगाम लगाने की जरूरत है। पुलिस शराब वसूली के पीछे पागल है। पूरे बिहार में यही हाल है। डबल इंजर की सरकार में भी कोई पीड़ित परिवारों को पूछने वाला नहीं है।

तेजस्वी यादव का कहना है कि नीतीश कुमार से बिहार संभाला नहीं जा रहा है। लैंड सर्वे से लेकर स्मार्ट मीटर, पेपर लीक और पुल गिरने तक हर तरफ भ्रष्टाचार का खेल हो रहा है। लोग परेशान हैं। डबल इंजन की सरकार में किसी की सुनवाई नहीं है। देखिए तेजस्वी का पूरा बयान इस वीडियो में...

यह भी पढ़ें- जम्मू कश्मीर में ‘खेला’ करेगी बीजेपी? जीत के लिए बनाई खास स्ट्रैटजी

Advertisement

Open in App
Advertisement
Tags :
Bihar CM Nitish KumarBihar Newstejashwi yadav
Advertisement
Advertisement