खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

INDIA ने पटना में दिखाई ताकत, एक मंच पर आए राहुल, तेजस्वी और अखिलेश, देखिए Video

INDIA Alliance Rally In Patna: पटना में विपक्षी गठबंधन ने रविवार को जनविश्वास रैली आयोजित कर अपनी ताकत दिखाई है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव भी इस रैली का हिस्सा बने। इस दौरान तेजस्वी यादव ने भाजपा और नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला।
02:40 PM Mar 03, 2024 IST | Gaurav Pandey
Advertisement

INDIA Alliance Rally In Patna: बिहार की राजधानी पटना में रविवार को विपक्षी महागठबंधन की रैली हो रही है। इस रैली में राहुल गांधी, समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव एक मंच पर साथ नजर आए। गांधी मैदान में हो रही इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए। इस दौरान तेजस्वी ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा।

Advertisement

तेजस्वी यादव ने कहा कि हम भाजपा के आईटी सेल से डरने वाले नहीं हैं। आरक्षण की सीमा को 75 प्रतिशत तक करने का काम हमने किया। बिहार में जो 17 साल में नहीं हो पाया था वह हमने कर दिखाया। तेजस्वी ने कहा कि भाजपा गोबर को गाजर का हलवा बनाकर परोसती है। इसके अलावा उन्होंने नीतीश कुमार की जदयू को भी निशाने पर लिया और कहा कि यह पार्टी 2024 में खत्म हो जाएगी।

 

 

Advertisement

Advertisement
Tags :
lok sabha election 2024tejashwi yadav
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement