whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

गाली देने आते PM मोदी, 10 साल में क्या किया? प्रधानमंत्री पर भड़के Tejashwi Yadav, देखें क्या बोले?

Tejashwi Yadav PM Modi BJP RJD: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 10 साल के कार्यकाल पर सवाल उठाते हुए तेजस्वी यादव ने पूछा कि वे बताएं उन्होंने बिहार के पिछले 10 साल में क्या किया है? मीडिया से बात करते हुए तेजस्वी ने भाजपा और PM मोदी पर तीखे जुबानी तंज कसे।
02:36 PM May 21, 2024 IST | Khushbu Goyal

Tejashwi Yadav Statement on PM Modi: बिहार में RJD नेता तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा पर अपनी भड़ास निकाली। आज पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने सवालों के जवाब दिए। PM मोदी पर तीखी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि हम बताते हैं कि प्रधानमंत्री बार-बार बिहार क्यों आते हैं? तेजस्वी यादव ने भाजपा और मोदी सरकार के 10 साल के कार्यकाल पर भी सवाल उठाए। उन्होंने पूछा कि बिहार की लोकसभा सीटें जीतने वाली भाजपा ने प्रदेश के लिए क्या किया? यहां के बेरोजगार युवाओं के लिए क्या किया? उन्होंने कई बातें भाजपा और PM मोदी के खिलाफ कहीं।

बता दें कि बिहार में RJD कांग्रेस के INDIA अलायंस के साथ मिलकर लोकसभा चुनाव 2024 लड़ रही है। वहीं इस बार तेजस्वी यादव भाजपा के खिलाफ काफी मुखर हैं। वे लगातार भाजपा पर जुबानी तंज कस रहे हैं। 5 चरण के मतदान हो चुके हैं और बीते दिन प्रदेश की 5 प्रमुख लोकसभा सीटों पर वोटिंग हुई। सारण सीट से तेजस्वी यादव की बहन रोहिणी आचार्य चुनाव लड़ रही हैं, जहां आज सुबह 2 गुटों में चुनावी हिंसा हुई। फायरिंग में 2 लोगों की मौत हुई। इस मामले में सवाल करते हुए मीडिया ने तेजस्वी यादव से भाजपा और PM मोदी को लेकर भी सवाल पूछा तो उन्होंने तंज कसा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो