whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पूंछ में आतंकियों की एक और कायराना हरकत, एयरफोर्स के काफिले पर हमला, 1 जवान शहीद, 4 घायल

Terror Attack Poonch: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के पूंछ में शनिवार को आतंकवादियों ने एक और कायराना हरकत को अंजाम दिया। आतंकियों ने एयरफोर्स के काफिले पर गोलियां बरसाईं। घटना में एयरफोर्स के 5 जवान घायल हुए हैं। वीडियो में देखिए इस हमले की पूरी अपडेट।
10:18 PM May 04, 2024 IST | Gaurav Pandey

Jammu Kashmir Terror Attack: जम्मू-कश्मीर के पूंछ में शनिवार को आतंकियों ने वायुसेना के एक काफिले को अपना निशाना बना लिया। आतंकियों ने वायुसेना की गाड़ी पर गोलियां बरसाईं। घटना में 5 जवान घायल हुए। इनमें से एक के शहीद होने की खबर है। हमले के बाद राष्ट्रीय रायफल्स यूनिट ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया। वायुसेना के वाहनों को शाहसितार के पास स्थित एयरबेस के अंदर सुरक्षित पहुंचा दिया गया है।

सुरक्षा अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार आतंकी हमले में घायल हुए जवानों को एयरलिफ्ट कर उधमपुर स्थित कमांड हॉस्पिटल पहुंचाया गया। लेकिन एक जवान शहीद हो गया। बता दें कि जहां पर यह हमला हुआ उस इलाके में एयरफोर्स की गरुड़ स्पेश फोर्सेज को तैनात किया गया है। इस हमले में शामिल आतंकवादियों के खिलाफ जम्मू-कश्मीर पुलिस और भारतीय सेना ने मिलकर ऑपरेशन की शुरुआत की है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो