whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

जेल से छूटने के बाद इस सांसद ने PM Modi पर साधा निशान, कही ये बड़ी बात, देखें वीडियो

Jammu Kashmir Assembly Elections 2024: दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद जम्मू-कश्मीर के बारामूला से सांसद शेख अब्दुल राशिद जेल से बाहर आए हैं।
10:40 PM Sep 11, 2024 IST | Amit Kasana

Jammu Kashmir Assembly Elections 2024: जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनावों को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हैं। बुधवार को दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद जम्मू-कश्मीर के बारामूला से सांसद शेख अब्दुल राशिद बाहर आए हैं। बता दें इंजीनियर राशिद के नाम से पहचान रखने वाले इन्हीं सांसद ने लोकसभा 2024 के चुनाव में पूर्व सीएम उमर अब्दु्ल्ला को हराया था। जेल से बाहर आने के बाद सांसद ने कहा कि उनकी लड़ाई लोगों के लिए है, सत्ता के लिए नहीं। उन्होंने आगे कहा कि उमर अब्दुल्ला की लड़ाई कुर्सी के लिए है लेकिन मेरी लड़ाई लोगों के लिए है।

Advertisement

बता दें सांसद पर 2019 में आतंकी फंडिंग का आरोप है। इस मामले में ही दिल्ली की एक अदालत ने उन्हें अंतरिम जमानत दी है। सांसद ने मीडिया में दिए बयानों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशान साधा, उन्होंने कहा कि पीएम की नई कश्मीर वाली कहानी फेल हो गई है। उन्होंने कहा कि आर्टिकल 370 पर मैं अपने लोगों को निराश नहीं करूंगा। मैं प्रतिज्ञा करता हूं कि मैं पीएम मोदी के 'नया कश्मीर' के कथन से लड़ूंगा, जो पूरी तरह से विफल रहा है।

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो