whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

प्रसाद में बीफ मिलाने वालों को हो फांसी...Tirupati Mandir विवाद पर क्या बोले बालमुकुंद आचार्य

Tirupati Temple Prasad Controversy: तिरुपति मंदिर में अशुद्ध प्रसाद मिलने का पूरे देश में विरोध हो रहा है। कई संत-महात्माओं ने सरकार से कड़ी कार्रवाई करने की अपील की है। अब इस फेहरिस्त में महंत बालमुकुंद आचार्य का नाम भी जुड़ चुका है।
02:07 PM Sep 20, 2024 IST | Sakshi Pandey

Balmukunda Acharya on Tirupati Mandir Prasad Controversy: आंध्र प्रदेश के तिरुमाला मंदिर में मौजूद तिरुपति मंदिर का प्रसाद विवाद लगातार चर्चा में है। मंदिर प्रशासन पर आरोप है कि प्रसाद में मिलने वाले लड्डू में जानवरों का फैट और मछली का तेल मिलाया जा रहा था। YSR जगनमोहन रेड्डी की सरकार में यह घटना घटी है। इसे लेकर जगनमोहन रेड्डी की सरकार अदालत पहुंच गई है। हालांकि इसका पूरे देश में विरोध हो रहा है। कई संत, महंत समेत आम लोगों ने भी इस पर आपत्ति दर्ज की है। इस लिस्ट में एक नाम बालाजी मंदिर के महंत बालमुकुंद आचार्य का नाम भी जुड़ चुका है।

Advertisement

बालमुकुंद आचार्यने प्रसाद में मांसाहार मिलाने वाले लोगों के खिलाफ फांसी की मांग की है। उनका कहना है कि पहले उन्हें इन खबरों पर विश्वास नहीं हुआ। उन्हें लगा भ्रम फैलाया जा रहा है। मगर जांच रिपोर्ट सामने आने के बाद वो भी दंग रह गए। अगर ये सच है तो दोषियों को फांसी होनी चाहिए। उन्होंने लाखों भक्तों की आस्था के साथ खिलवाड़ किया है। देखें पूरा वीडियो...

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो