खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कब जारी होगी TMC की पहली लिस्ट? सामने आई तारीख

TMC First List Lok Sabha Election 2024: टीएमसी ने लोकसभा चुनाव को लेकर अपनी तैयारी पूरी कर ली है। अब उसकी पहली लिस्ट के बारे में अपडेट सामने आया है। कहा जा रहा है कि टीएमसी जल्द ही पहली लिस्ट जारी करेगी। TMC ने इंडिया गठबंधन से अलग राह चुनी है। वह अकेले चुनाव लड़ेगी।
06:31 PM Mar 04, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Advertisement

TMC First List Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों की तैयारियां पूरी हो गई हैं। बीजेपी की ओर से भी उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी गई है। वहीं ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) की लिस्ट के बारे में भी अपडेट सामने आया है। जानकारी के अनुसार, टीएमसी ने लोकसभा चुनाव के लिए अपनी तैयारी पूरी कर ली है।

Advertisement

टीएमसी की पहली लिस्ट 10 या 13 मार्च को जारी की जा सकती है। इस लिस्ट में कई दिग्गज नेताओं के नाम भी शामिल रहेंगे। आपको बता दें कि टीएमसी ने इंडिया गठबंधन से अलग राह पकड़ी है। पार्टी ने जनवरी में अकेले ही चुनाव लड़ने का ऐलान किया था।

वहीं लोकसभा चुनाव से पहले टीएमसी को भी कई झटके लग रहे हैं। उसके कई नेता इधर-उधर हो रहे हैं। टीएमसी के नेता तापस रॉय ने भी पार्टी छोड़ दी है। कहा जा रहा है कि वे जल्द ही बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

Advertisement
Advertisement
Tags :
lok sabha election 2024tmc
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement