खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'UPSC में धोखाधड़ी मामले की जांच हो', पूजा खेडकर केस के बाद क्या बोले अमिताभ कांत?

Amitabh Kant Statement UPSC : ट्रेनी आईएएस ऑफिसर पूजा खेडकर की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। उनके परिवार पर भी शिकंजा कसा जा रहा है। इस बीच नीति आयोग के पूर्व चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर अमिताभ कांत ने यूपीएससी को लेकर बड़ा बयान दिया है।
11:35 PM Jul 21, 2024 IST | Deepak Pandey
Advertisement

Amitabh Kant Statement UPSC : ट्रेनी आईएएस ऑफिसर पूजा खेडकर इन दिनों सुर्खियों में हैं। पूजा खेडकर को लेकर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं, जिससे उनकी मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। यूपीएससी ने धोखाधड़ी के मामले में उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। साथ ही उनका परिवार भी मुश्किल में फंस गया है। पुलिस ने उनकी मां को गिरफ्तार कर लिया। आइए वीडियो में देखते हैं कि नीति आयोग के पूर्व चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर अमिताभ कांत ने यूपीएससी से क्या मांग की?

Advertisement

नीति आयोग के पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी अमिताभ कांत ने यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा में धोखाधड़ी केस की जांच कर सख्त से सख्त कार्रवाई की डिमांड की है। इसे लेकर उन्होंने एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा कि यूपीएससी के साथ धोखाधड़ी के कई केस सामने आए हैं। ऐसे में सभी मामलों की गहनता से जांच होनी चाहिए और आरोपियों के खिलाफ एक्शन होने चाहिए। आपको बता दें कि पूजा खेडकर विवाद के बाद अमिताभ कांत का बयान सामने आया है।

Advertisement
Tags :
Amitabh Kantupsc news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement