खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

17 किसिंग सीन देने वाला एक्टर बदहाल, वायरल वीडियो में खुद देख लीजिए हाल, पहचान भी नहीं पाएंगे

Tum Bin Fame Himanshu Malik: बॉलीवुड में कई स्टार्स हैं, जो अब फिल्मों में एक्टिव नहीं हैं। वहीं उनका बदला लुक भी फैंस को हैरान कर देता है। फिल्म 'तुम बिन' से रातोंरात पॉपुलर हुए इस एक्टर के साथ भी कुछ ऐसा हुआ है। वायरल वीडियो में एक्टर को देख आप पहचान भी नहीं पाएंगे।
02:31 PM Jun 20, 2024 IST | Jyoti Singh
Advertisement

Tum Bin Fame Himanshu Malik: छोटी-छोटी रातें लंबी हो जाती हैं... ये गाना सुनने के बार आपके दिमाग में बॉलीवुड फिल्म 'तुम बिन' घूमने लगी होगी। संदली सिन्हा, प्रियांशु चटर्जी, राकेश बापट और हिमांशु मलिक स्टारर ये फिल्म साल 2001 में रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। आलम ये है कि आज भी लोग इस फिल्म को देखना पसंद करते हैं। वहीं गाने तो इतने हिट हैं कि पूछो ही मत... खैर हम फिल्म 'तुम बिन' का जिक्र इसलिए कर रहे हैं क्योंकि इसमें अभिज्ञान का किरदार निभाने वाले एक्टर हिमांशु मलिक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उनका लुक देखकर उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो गया है। सूजा चेहरा, निकला पेट और सिर के गायब बालों के साथ उनका लुक पूरी तरह से बदला हुआ लग रहा है। आप भी वीडियो में देखने के बाद उन्हें पहचान नहीं पाएंगे।

Advertisement

17 किस करने से आए थे चर्चा में

बता दें कि हिमांशु मलिक ने अपने करियर में कुछ ही फिल्मों में काम किया है। 'तुम बिन' के अलावा उन्हें एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत के साथ फिल्म 'ख्वाहिश' में देखा गया था। इस फिल्म में उनके 17 किस काफी चर्चा में आए थे। हालांकि फिल्म डिजास्टर साबित हुई और हिमांशु का बॉलीवुड करियर यहीं पर थम गया था। दिग्गज एक्ट्रेस रेखा की फिल्म से डेब्यू करने वाले एक्टर की पर्सनैलिटी के कई दीवाने थे लेकिन आज उनका हाल ऐसा है कि एक्टर पहचान में भी नहीं आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Netflix से हटने जा रहीं ये 8 फिल्में, फटाफट देख लें वरना पड़ेगा पछताना

Advertisement

Advertisement
Tags :
Bollywood news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement