whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

‘आस-पड़ोस के लोग गाली देते हैं..., कहते-कहते क्यों रो पड़ी शिक्षक भर्ती परीक्षा की अभ्यर्थी

UP News: यूपी की राजधानी लखनऊ में 69000 शिक्षक भर्ती परीक्षा को लेकर हाईकोर्ट का फैसला आ चुका है। कोर्ट ने नए सिरे मेरिट लिस्ट तैयार कराने का आदेश सरकार को दिया है। इस बीच अभ्यर्थी लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं।
02:24 PM Sep 03, 2024 IST | Rakesh Choudhary

UP 69000 Teacher recruitment Case: यूपी में 69000 शिक्षक भर्ती परीक्षा को लेकर हाईकोर्ट का फैसला आ चुका है। कोर्ट ने नए सिरे से भर्ती परिणाम जारी करने का आदेश दिया है। वहीं आरक्षण के नियमों का पालन करने को भी कहा। इसके बावजूद लखनऊ में शिक्षक भर्ती परीक्षा के अभ्यर्थी लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। वे भर्ती प्रक्रिया के दौरान आरक्षण के नियमों की अनदेखी करने का आरोप सरकार पर लगा रहे हैं। अभ्यर्थियों का कहना है कि अगर सरकार सही से आरक्षण के नियमों का पालन करती तो आज हमारी भी नौकरी लग गई होती।

शिक्षक भर्ती परीक्षा के अभ्यर्थियों ने सोमवार रात डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या के घर के बाहर प्रदर्शन किया। वहीं आज मंगलवार को अभ्यर्थी मंत्री आशीष पटेल के घर के बाहर प्रदर्शन करते नजर आए। अभ्यर्थियों का कहना है कि हाईकोर्ट के आदेश के बाद भी सरकार लगातार आनाकानी कर रही है। एक महिला अभ्यर्थी ने कहा कि हम दिन-रात पिछले 4 साल से लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। सरकार हाईकोर्ट के आदेश के बाद भी कोई काम नहीं कर रही है। आइये वीडियो के जरिए समझते हैं अभ्यर्थियों की आपबीती।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो