whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: 'ठोक डालो नीति से नहीं चलता देश...', बहराइच एनकाउंटर पर ये क्या बोल गए वारिश पठान?

Bahraich Violence Latest Update: उत्तर प्रदेश के बहराइच में हुई हिंसा के बाद आरोपियों के एनकाउंटर पर एआईएमआईएम नेता ने सवाल उठाए हैं। उनका कहना है कि ठोक डालो नीति से नहीं, देश संविधान से चलता है। आपको विस्तार से उनके बयान के संदर्भ में बता रहे हैं।
10:01 PM Oct 17, 2024 IST | Parmod chaudhary

Bahraich Violence: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) नेता वारिश पठान ने बहराइच एनकाउंटर पर सवाल उठाए हैं। उनका कहना है कि देश संविधान से चलेगा, गाय के कानून से चलेगा या सिर्फ और सिर्फ कानून से चलेगा। देश संविधान से चलेगा। ये देश कभी भी योगी की ठोक डालूंगा वाली पॉलिसी से नहीं चलेगा। आज यूपी में फिर से इसका नजारा देखने को मिला। दो आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर के नाम पर गोली मार दी। आरोपी सरफराज की बहन ने तो पहले ही आशंका जता दी थी। जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।

Advertisement

अब यूपी पुलिस की कार्रवाई सवालों के घेरे में है। वीडियो में आरोपी की बहन ने साफ तौर पर कहा है कि यूपी एसटीएफ उसके घर आई थी। जो पिता, भाइयों को उठाकर ले गई थी। एनकाउंटर अपने आपमें सवाल छोड़ रहा है। एआईएमआईएम नेता वारिश पठान यहीं नहीं रुके। उन्होंने पुलिस एक्शन पर और क्या-क्या सवाल उठाए? देखते हैं ये खास रिपोर्ट...

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो