whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: बहराइच में क्यों भड़की हिंसा, दंगे और आगजनी के लिए कौन जिम्मेदार? देखिए ये खास रिपोर्ट

Bahraich Riot Latest Update: उत्तर प्रदेश के बहराइच में दुर्गा माता की मूर्ति के विसर्जन के दौरान पत्थरबाजी के कारण भड़की हिंसा सवालों के घेरे में है। आखिर किस वजह से शांति और अमन को नुकसान पहुंचा? हिंसा किसने भड़काई? इस बारे में चौंकाने वाले सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं।
10:32 PM Oct 14, 2024 IST | Parmod chaudhary

Bahraich Violence Latest Update: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में दुर्गा माता की मूर्ति के विसर्जन के दौरान व्यापक हिंसा के कारण सार्वजनिक संपत्ति को काफी नुकसान पहुंचा। पत्थरबाजी के बाद जिले की शांति में दखल पड़ा। हिंसा के बाद भड़की भीड़ ने प्राइवेट अस्पताल को फूंक दिया। कई शोरूम आग के हवाले कर दिए। कार और बाइक्स के अलावा कई दुकानें भी फूंक दी गईं। 15 से 20 किलोमीटर का इलाका ऐसा रहा, जो हिंसा की आग में जलता रहा।

Advertisement

कानून व्यवस्था की स्थिति इस कदर बिगड़ गई कि एडीजीपी लॉ एंड ऑर्डर को खुद सड़क पर उतरना पड़ा। यूपी एसटीएफ चीफ अमिताभ यश को खुद पिस्टल लहरानी पड़ी। इसके बाद ही पुलिस ने दंगाइयों को काबू किया। आखिर इस हिंसा की क्या वजह रही? हिंसा के पीछे किसका हाथ रहा, क्यों पुलिस को इतनी देर स्थिति को काबू में करने में हुई? क्या हिंसा सुनियोजित थी? देखते हैं ये खास रिपोर्ट...

Advertisement
Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो